ग्रेटर नोएडा में हाई अलर्ट के बीच स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने बाइक लूटी

ग्रेटर नोएडा में हाई अलर्ट के बीच स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने बाइक लूटी

ग्रेटर नोएडा में हाई अलर्ट के बीच स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने बाइक लूटी

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

कानपुर की वारदात को लेकर पुलिस के हाई अलर्ट रहने के बाद भी कार सवार बदमाशों ने बुधवार की रात दादरी कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर म्यू के पास हथियारों के बल पर एक युवक से बाइक लूट ली। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देकर बदमाश फरार हो गए। 

युवक स्वास्थ्य विभाग में तैनात एक महिला एसीएमओ की कार चलाता है। एसीएमओ को उनके आवास पर छोड़कर घर जा रहा था। शिकायत पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। दादरी क्षेत्र के घोड़ी बछेड़ा गांव में रहने वाला रत्नेश कुमार उर्फ सोनू स्वास्थ्य विभाग में एसीएमओ के पद पर तैनात एक महिला डॉक्टर की कार चलाता है। बुधवार की रात एसीएमओ को ग्रेटर नोएडा के सेक्टर म्यू ओमेक्स पालम ग्रीन सोसायटी में छोड़ने के बाद बाइक से अपने घर जा रहा था। सोसायटी के गेट से बाहर निकला तो सफेद रंग की स्कॉर्पियो में सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया। स्कॉर्पियों से बाहर आए तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर आतंकित कर बाइक की चाबी मांगी। 

रत्नेश कुमार उर्फ सोनू ने चाबी देने से मना किया तो बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देकर चाबी छीन ली। इसके बाद दो बदमाश बाइक लेकर फरार हो गए। युवक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। लूट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन बदमाशों के बारे में कुछ पता नहीं चला। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि युवक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। प्राथमिक जांच में लूट होना प्रतीत नहीं हो रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.