BIG BREAKING: गौतमबुद्ध नगर के एसडीएम सदर भी कोरोना की चपेट में आए, जिले के तीन में से दो एसडीएम संक्रमित

BIG BREAKING: गौतमबुद्ध नगर के एसडीएम सदर भी कोरोना की चपेट में आए, जिले के तीन में से दो एसडीएम संक्रमित

BIG BREAKING: गौतमबुद्ध नगर के एसडीएम सदर भी कोरोना की चपेट में आए, जिले के तीन में से दो एसडीएम संक्रमित

Google Image | सदर प्रसून द्विवेदी

गौतमबुद्ध नगर के उपजिलाधिकारी सदर भी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट आ गए हैं। उनकी पत्नी भी संक्रमित हो गई हैं। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अब जिले के तीन में से दो एसडीएम संक्रमण की चपेट में आने के कारण अस्पताल में हैं। जेवर के एसडीएम गुंजा सिंह पिछले एक सप्ताह से संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें मंगलवार को गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल से रेफर करके दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल भेजा गया है।

गौतम बुध नगर के प्रशासनिक और स्वास्थ्य विभाग के अफसरों पर कोरोना संक्रमण आफत बन गया है। गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी संक्रमित होने के बाद नोएडा सेक्टर-62 के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हैं। मंगलवार को जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ सुनील कुमार दोहरे भी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। डॉ सुनील कुमार दोहरे को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती किया गया है। इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग के दो और डॉक्टर बीमार पड़ गए हैं। दूसरी ओर जेवर की एसडीएम गुंजा सिंह को गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल से दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल रेफर करना पड़ा है।

स्वास्थ विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक गौतम बुध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ दीपक कुमार ओहरी का स्वास्थ्य अब पहले से बेहतर है। वह करीब एक सप्ताह पहले पोज़िटिव हुए थे। उनका नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। अब मंगलवार को कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ सुनील कुमार दोहरे भी संक्रमित हो गए हैं। डॉक्टर सुनील कुमार दोहरे को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग के दो और सीनियर डॉक्टर चपेट में आ गए हैं। इन दोनों डॉक्टरों को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

दूसरी ओर गौतम बुध नगर के एसडीएम सदर प्रसून द्विवेदी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। उन्हें भी उपचार के लिए कोविड-19 अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। प्रसून द्विवेदी की पत्नी भी संक्रमण की चपेट में हैं। वहीं, गाजियाबाद से जानकारी मिली है कि जेवर की एसडीएम गुंजा सिंह को गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल से रेफर करके दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल भेजा गया है। गुंजा सिंह को भी संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उन्हें उनके पति और गाजियाबाद के अपर जिला अधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह के संपर्क में आने के कारण संक्रमण हुआ था। जानकारी मिली है कि गुंजा सिंह के स्वास्थ्य में अपेक्षित सुधार नहीं होने के कारण गाजियाबाद के स्वास्थ्य विभाग ने यह फैसला लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.