शूटआउट एट ग्रेटर नोएडा वेस्ट: दूसरे प्रॉपर्टी डीलर ने भी अस्पताल में दम तोड़ा

शूटआउट एट ग्रेटर नोएडा वेस्ट: दूसरे प्रॉपर्टी डीलर ने भी अस्पताल में दम तोड़ा

शूटआउट एट ग्रेटर नोएडा वेस्ट: दूसरे प्रॉपर्टी डीलर ने भी अस्पताल में दम तोड़ा

Tricity Today |

सोमवार की देर रात ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अजनारा ली गार्डन हाउसिंग सोसाइटी में शूटआउट हुआ। जिसमें घायल दूसरे प्रॉपर्टी डीलर ने भी दम तोड़ दिया है। प्रॉपर्टी डीलर विराट की मौत मौके पर ही हो गई थी। उसके दोस्त अरुण त्यागी को पुलिस ने गंभीर हालत में एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया था। करीब 2 घंटे तक जिंदगी और मौत से लड़ने के बाद अरुण त्यागी ने भी रात करीब 11:30 बजे दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। दोनों बुरी तरह नशे की हालत में हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

नोएडा के डीसीपी सेंट्रल हरीश चंद्र ने देर रात मीडिया को बताया कि प्रॉपर्टी के सौदे को लेकर अजनारा ली गार्डन हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले विराट और अरुण त्यागी का विवाद अपने दो अन्य दोस्तों से चल रहा था। इस विवाद को निपटाने के लिए चारों लोग सोमवार की रात इकट्ठा हुए थे। यह लोग सोसाइटी की पार्किंग में कारों में बैठकर बियर पी रहे थे। उसी दौरान कहासुनी हुई और मामला गोलीबारी तक बढ़ गया। विराट और अरुण के दोस्तों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस फायरिंग में विराट को 7 गोलियां लगीं। अरुण त्यागी को 3 गोलियां लगी थीं। 

सोसायटी के मेंटेनेंस डिपार्टमेंट और सिक्योरिटी हेड की ओर से पुलिस को फोन करके वारदात के बारे में सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस कंट्रोल रूम और बिसरख कोतवाली से भारी फोर्स मौका-ए-वारदात पर पहुंचा। अरुण और विराट खून से लथपथ हालत में पड़े हुए थे। पुलिस ने दोनों को उठाकर नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया। चिकित्सकों ने विराट को पहुंचते ही मृत घोषित कर दिया। मतलब, वह घटनास्थल पर ही दम तोड़ चुका था। जबकि उसका दोस्त अरुण गंभीर रूप से घायल था। उसे डॉक्टरों ने बचाने की हर संभव कोशिश की। लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी। देर रात करीब 11:30 बजे अरुण ने भी दम तोड़ दिया।

दूसरी ओर पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे शहर में नाकाबंदी की। देर रात तक भागदौड़ में पुलिस को कामयाबी मिली और दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों नशे की हालत में थे। इनसे पूछताछ की जा रही है। देर रात तक मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की जा सकी थी। पुलिस ने सोसाइटी के सभी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज हासिल की है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए हत्यारों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। हालांकि, जहां यह वारदात हुई है, वहां लाइट बहुत कम थी। जिसकी वजह से पुलिस भी सब कुछ साफ-साफ नहीं देख पा रही है। 

पुलिस विराट और उनके परिवार से संपर्क करने का प्रयास कर रही थी। दूसरी ओर इस वारदात के बाद से अजनारा ली गार्डन हाउसिंग सोसायटी में दहशत का माहौल व्याप्त है। गोलियों की आवाज सुनकर सोसाइटी के लोग घरों में घुस गए। इस दोहरे हत्याकांड से पूरी सोसाइटी में लोग सहमे हुए हैं। शहर के सामाजिक संगठन इस वारदात को कमजोर सुरक्षा इंतजामों का परिणाम बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस की गश्त नहीं की बराबर है। जिसकी वजह से चोर, लुटेरे और बड़े अपराधी किसी भी वारदात को अंजाम देकर आसानी से बचकर निकल जाते हैं। इस पूरे प्रकरण को लेकर मंगलवार की सुबह तक पुलिस साफ-साफ बताने की स्थिति में आएगी। इसके बाद हम यह समाचार एक बार फिर अपडेट करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.