बसपा सुप्रीमो मायावती की सुरक्षा में तैनात दिल्ली पुलिस का अफसर कोरोना पॉजिटिव मिला

बसपा सुप्रीमो मायावती की सुरक्षा में तैनात दिल्ली पुलिस का अफसर कोरोना पॉजिटिव मिला

Tricity Today | BSP Superemo Mayawati

देश में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब रोजाना हजारों की संख्या में कोरोनावायरस के नए मामले सामने आते जा रहे हैं। अब चौंकाने वाला मामला बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती से जुड़ा है। मायावती की सुरक्षा में तैनात दिल्ली पुलिस का सहायक सब इंस्पेक्टर कोरोना वायरस संक्रमित मिला है। जिसके बाद हड़कम्प मच गया है। ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी और डॉक्टर भी इस संक्रमण से बच नहीं पा रहे हैं।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 67,152 हो चुकी है। जिसमें से 44,029 सक्रिय मामले हैं। 20,917 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और 2,206 लोगों की मौत हो चुकी हैं। वहीं, अब बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है। बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की सुरक्षा में तैनात दिल्ली पुलिस का एक एएसआई कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है। फिलहाल कोरोनावायरस से पॉजिटिव एएसआई दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में पांच दिनों से भर्ती है।

बताया जा रहा है कि मायावती की सुरक्षा में तैनात ASI की कई दिनों से तबीयत खराब थी। वह दिल्ली में रहता है और 23 अप्रैल से छुट्टी पर था। राहत की बात यह है कि उसकी कई दिनों से BSP सुप्रीमो मायावती से मुलाकात नहीं हुई थी। जब ASI वापस ड्यूटी करने आया तो उसमे कोरोनावायरस के लक्षण दिखने लगे। इसके बाद उसका टेस्ट करवाया गया था। इस टेस्ट में ASI की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट मिलने के तुरंत बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दिल्ली पुलिस के सीनियर अफसरों से मिली जानकारी के अनुसार कोरोना पॉजिटिव पाए गए ASI की मुलाकात मायावती के अलावा किसी सिक्योरिटी स्टाफ से भी नहीं हुई है। ASI का अस्पताल में इलाज चल रहा है। परेशानी की कोई बात नहीं है। वह जल्दी ठीक हो जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.