BREAKING: हरियाणवी मॉडल माही चौधरी का सनसनीखेज वीडियो वायरल, मेरठ पुलिस ने जांच बैठाई, जानिए नोएडा से क्या है ताल्लुक

Updated Jul 02, 2020 16:34:37 IST | Mayank Tawer

रिवाल्वर से फायर करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने वाली हरियाणा की मॉडल माही चौधरी का एक और सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में माही चौधरी...

BREAKING: हरियाणवी मॉडल माही चौधरी का सनसनीखेज वीडियो वायरल, मेरठ पुलिस ने जांच बैठाई, जानिए नोएडा से क्या है ताल्लुक
Photo Credit:  Tricity Today
रियाणवी मॉडल माही चौधरी का सनसनीखेज वीडियो वायरल

रिवाल्वर से फायर करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने वाली हरियाणा की मॉडल माही चौधरी का एक और सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में माही चौधरी सफेद रंग का कोई पाउडर पाइप के जरिए नाक में खींच रही हैं। जानकारों का कहना है कि वह ड्रग्स ले रही हैं। एक टेबलेट पर रखकर यह पाउडर नाक में खींचते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। टेबलेट को कोई दूसरी लड़की हाथ में लेकर उनके सामने खड़ी है।

यह वीडियो वायरल होने के बाद मेरठ पुलिस ने मामले की जांच स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम को सौंप दी है। दरअसल, जानकारी मिल रही है कि माही चौधरी कोई ड्रग्स ले रही थी। उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला गया है। माही चौधरी की शादी मेरठ में हुई है और वह आजकल मेरठ में ही रह रही हैं। यही वजह है कि मेरठ पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की है। पिछले कुछ दिनों से माही चौधरी लगातार विवादों में हैं। इससे पहले उनका एक वीडियो और सामने आया था, जिसमें वह रिवाल्वर से फायरिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं।

अपने आपको मॉडल और हरियाणवी एल्बम की एक्ट्रेस बताने वाली माही चौधरी ने पिछले दिनों खुद पर जानलेवा हमला करने की शिकायत भी मेरठ के नौचंदी थाने में दर्ज करवाई थी। माही चौधरी ने अपने पति पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया था। माही चौधरी और उनके पति के बीच हुए विवाद का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वह खुद पर रिवाल्वर से फायरिंग करती दिखाई दे रही थी। यह वीडियो कब बनाया गया और कहां का है, उस पर भी पुलिस जांच कर रही थी। माही के पति और अज्ञात हमलावरों के खिलाफ नौचंदी थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी। 

नोएडा में रहने वाले युवक को बताती है अपना पति
आपको बता दें कि मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र में शास्त्री नगर इलाके में माही चौधरी अपनी गोद ली हुई बेटी के साथ रहती हैं। माही चौधरी ने हरियाणवी एल्बम में काम किया है और वह कई साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। इसी साल 2 मार्च को उन्होंने मेरठ के एक मंदिर में शादी की है। जिसके बाद से वह मेरठ में रह रही हैं। उनका कथित पति कोई मनीष कसाना नाम का युवक है, जो नोएडा में रहता है। माही चौधरी का आरोप है कि कुछ दिन पहले उनके पति की ओर से भेजे गए गुंडों ने जबरन उनके घर का दरवाजा खुलवाया और उन पर जानलेवा हमला किया था। माही चौधरी के साथ मारपीट करने के बाद गुंडे फरार हो गए थे। हमले के वक्त घर के सीसीटीवी कैमरे बंद थे।

अपने कथित पति पर लगाती है तमाम आरोप
माही चौधरी अपने पति मनीष कसाना पर लगातार आरोप लगाती रही हैं कि उनके कई महिलाओं के साथ नाजायज संबंध हैं। दूसरी ओर मनीष कसाना ने माही चौधरी को अपनी पत्नी बताने से साफ इनकार किया है। इस पूरे मामले में मेरठ के नौचंदी थाना पुलिस अभी जांच कर रही थी। इसी बीच गुरुवार को माही का यह नया वीडियो सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में भी जांच शुरू कर दी है।

Mahi Chaudhary, Haryanvi Model, Noida News, Meerut Police, Manish Kasana, Noida Police, Mahi Chaudhary Viral Video, Actress Mahi Chaudhary