यूपी विधानसभा का सत्र 20 अगस्त से शुरू होगा, सोशल डिस्टेंस के नियम होंगे लागू

यूपी विधानसभा का सत्र 20 अगस्त से शुरू होगा, सोशल डिस्टेंस के नियम होंगे लागू

यूपी विधानसभा का सत्र 20 अगस्त से शुरू होगा, सोशल डिस्टेंस के नियम होंगे लागू

Google Image | यूपी विधानसभा

20 अगस्त की दोपहर 11 बजे विधानसभा का सत्र आयोजित किया जाएगा gangaउत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने इसके लिए अनुमति दे दी है gangaविधानसभा के प्रमुख सचिव प्रदीप कुमार दुबे ने यह जानकारी दी है gangaयह सत्र कितने दिन चलेगा, इस बारे में अभी कोई सूचना नहीं दी गई है

उत्तर प्रदेश विधानसभा का सत्र 20 अगस्त से शुरू होगा। इसके लिए यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने अनुमति दे दी है। विधानसभा के प्रमुख सचिव  प्रदीप कुमार दुबे की ओर से यह जानकारी दी गई है। इस बार विधानसभा के सत्र में कोरोना वायरस के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग के सभी नियमों का पालन किया जाएगा।

अभी यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि विधानसभा का सत्र कितने दिन चलेगा। प्रमुख सचिव की ओर से जानकारी दी गई है कि सत्र की शुरुआत 20 अगस्त को पूर्वाहन 11:00 बजे से होगी। यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने इसके लिए अनुमति दे दी है। उत्तर प्रदेश की 17वीं विधानसभा का यह इस साल का दूसरा सत्र है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा के स्पीकर हृदय नारायण दीक्षित के आवास पर कार्यरत 2 कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। इसके बाद स्पीकर ने खुद को 10 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन करने की घोषणा की थी। विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया था। उनकी टेस्ट रिपोर्ट नकारात्मक आई थी। 

स्पीकर के विशेष कार्य अधिकारी और उनके संपर्क में रहने वाले दूसरे जिम्मेदार अधिकारियों की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई हैं। लिहाजा स्पष्ट है कि कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा लगातार बना हुआ है। ऐसे में उम्मीद जाहिर की जा रही है कि इस बार विधानसभा का सत्र अल्प समय के लिए ही आयोजित किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.