गौतमबुद्ध नगर में सात साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

गौतमबुद्ध नगर में सात साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

गौतमबुद्ध नगर में सात साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Google Image | प्रतीकात्मक तस्वीर

गौतमबुद्ध नगर जिले के दनकौर थाना क्षेत्र के मंडी श्याम नगर में रहने वाली एक सात वर्षीय बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले युवक द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

ग्रेटर नोएडा की अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के मंडी श्याम नगर में रहने वाली सात वर्षीय बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले विपिन ने सोमवार की रात बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया है।

मामले में मिली विस्तृत जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के मंडी श्याम नगर कस्बे में सोमवार शाम 7 साल की एक बच्ची को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर पड़ोसी द्वारा उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को घटना के कुछ देर बाद ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।
          
पुलिस ने बताया कि मंडी श्याम नगर कस्बे में एक 7 वर्षीय बच्ची घर के बाहर सोमवार की देर शाम चल रही थी। उसी दौरान पड़ोस का रहने वाला विपिन उसको कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने से अपने घर ले गया। जहां आरोपी ने उसको कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर धोखे से पिला दिया। जिसके बाद उसके आरोपी साथ दुष्कर्म किया। 

घटना के कुछ देर बाद होश आने पर बच्ची रोती बिलखती अपने घर पहुंची। जहां उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर आरोपी विपिन के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया। घटना के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपी को देर रात ही धर दबोचा।

इस बारे में दनकौर एसएचओ अनिल कुमार पांडे का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.