गौर सिटी में कई घंटे बिजली गुल रही, निवासियों को हुई भारी परेशानी

गौर सिटी में कई घंटे बिजली गुल रही, निवासियों को हुई भारी परेशानी

Tricity Today | Greater Noida West

ग्रेनो वेस्ट की सबसे पॉश सोसाइटी में शुमार गौर सिटी में बुधवार दोपहर बिजली आपूर्ति बाधित होने से ब्लैक आउट हो गया। करीब साढ़े तीन घंटे तक अपने घरों में बैठकर ऑनलाइन काम कर रहे नौकरी पेशा और विद्यार्थियों को इस ब्लैकआउट के दौरान खासी मशक्कत का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं सोसाइटी के लोग पानी की बूंद बूंद को भी तरस गए थे। क्योंकि ग्रेप सिस्टम लागू होने के बाद सोसाइटी के डीजे सिस्टम भी नहीं चल पाए थे।
गौर सिटी के फोर्थ, छठवें एवेन्यू सहित कई इलाकों के बिजली आपूर्ति बुधवार की दोपहर एक बजे अचानक बाधित हो गई। बिजली गुल होते ही कोविड-19 वैश्विक महामारी के दौरान वर्क फ्रॉम होम कर रहे नौकरी पेशा लोगों के सामने दिक्कत खड़ी हो गई। जबकि ऑनलाइन शिक्षण प्राप्त कर रहे छात्र-छात्राओं को भी बिजली आपूर्ति ने उनकी पढ़ाई को प्रभावित कर दिया।
बिजली गुल होते ही लोगों ने मेंटेनेंस विभाग को सूचित किया। लेकिन जनपद गौतम बुध नगर में ग्रेडिंट रेस्पॉन्स एक्शन प्लान (ग्रेप) लागू होने के कारण सोसाइटी में लगे डीजी सिस्टम नहीं चल पाए। जिस कारण हजारों लोगों को पानी के लिए भी परेशानी उठानी पड़ी। सोसायटी के लोगों का कहना था कि वह समय पर अपना मेंटेनेंस देते हुए आ रहे हैं। लेकिन उसके बाद भी बिजली कटौती के कारण उन्हें काफी असुविधाओं का सामना करना पड़ा।
दोपहर ‌‌‌एक बजे बाधित हुई बिजली आपूर्ति शाम साढ़े चार बजे सुचारू हो सके। जिसके बाद सोसाइटी में कामकाज पटरी पर लौट पाया।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.