ग्रेटर नोएडा आए शाहरुख खान, ऑटो एक्सपो में हुंडई क्रेटा लांच की

ग्रेटर नोएडा आए शाहरुख खान, ऑटो एक्सपो में हुंडई क्रेटा लांच की

ग्रेटर नोएडा आए शाहरुख खान, ऑटो एक्सपो में हुंडई क्रेटा लांच की

Tricity Today | Shahrukh Khan at Auto Expo 2020

ग्रेटर नोएडा में चल रहे ऑटो एक्सपो-2020 में हुंडई ने क्रेटा को नए सिरे से लांच किया है। जिसके लिए गुरुवार की दोपहर सुपर स्टार शाहरुख खान ऑटो एक्सपो पहुंचे। उन्होंने कार का अनावरण किया। ganga2020 में क्रेटा भारतीय बाजार में किआ सेल्टोस, मारुति एस-क्रॉस, रेनॉल्ट डस्टर और कई अन्य कॉम्पैक्ट एसयूवी के साथ प्रतिस्पर्धा करेगी। दोपहर करीब दो बजे शाहरुख खान ग्रेटर नोएडा में ऑटो एक्सपो में पहुंचे।

ग्रेटर नोएडा में चल रहे ऑटो एक्सपो-2020 में हुंडई ने क्रेटा को नए सिरे से लांच किया है। जिसके लिए गुरुवार की दोपहर सुपर स्टार शाहरुख खान ऑटो एक्सपो पहुंचे। उन्होंने कार का अनावरण किया। कंपनी ने मार्च में चीन ऑटो एक्सपो के दौरान आधिकारिक लॉन्च कर दिया था। गुरुवार को अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी-क्रेटा का इंडियन ऑटो एक्सपो में अनावरण किया है।

2020 में क्रेटा भारतीय बाजार में किआ सेल्टोस, मारुति एस-क्रॉस, रेनॉल्ट डस्टर और कई अन्य कॉम्पैक्ट एसयूवी के साथ प्रतिस्पर्धा करेगी। दोपहर करीब दो बजे शाहरुख खान ग्रेटर नोएडा में ऑटो एक्सपो में पहुंचे। यहां उन्होंने हुंडई की क्रेटा लांच की। हुंडई की क्रेटा सभी नए हेडलैम्प क्लस्टर और एक उन्नत फ्रंट के साथ आ रही है। टेल लैंप को और सुंदर ढंग से पेश किया गया है।

शाहरुख खान की मौजूदगी से दर्शकों में उत्साह भर गया। हालांकि, शाहरुख के आने के बारे में कंपनी की ओर से ज्यादा प्रचार नहीं किया गया था। शाहरुख खान को अपने बीच देखकर दर्शकों ने खूब फोटो और वीडियो लिए हैं। शाहरुख खान ने लोगों से अपील की कि नई हुंडई क्रेटा का इस्तेमाल करके देखें। यह कार शानदार है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.