ड्रग्स लेने और बेचने के आरोप में शाहरुख खान का बेटा गिरफ्तार, 4 बड़ी धाराओं में हुई कार्रवाई

MUMBAI : ड्रग्स लेने और बेचने के आरोप में शाहरुख खान का बेटा गिरफ्तार, 4 बड़ी धाराओं में हुई कार्रवाई

ड्रग्स लेने और बेचने के आरोप में शाहरुख खान का बेटा गिरफ्तार, 4 बड़ी धाराओं में हुई कार्रवाई

Google Image | आर्यन खान और मुनमुन धामेचा

ड्रग्स लेने और बेचने के आरोप में शाहरुख खान का बेटा गिरफ्तार, 4 बड़ी धाराओं में हुई कार्रवाई MUMBAI NEWS : बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को गिरफ्तार कर लिया गया है। आर्यन पर ड्रग्स कंज्यूम करने और इनकी खरीद-फरोख्त करने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं। मुंबई की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी की है। उसे अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसकी जमानत अर्जी को खारिज कर दिया है।

इन चार धाराओं में मुकदमा दर्ज
मिली जानकारी के मुताबिक ड्रग्स मामले में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन को 4 धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। आर्यन की धारा 8(C), 20 (B), धारा 27, 35 के तहत गिरफ्तारी की गई है। उस पर ड्रग्स का सेवन करने, ड्रग्स ख़रीदने और बेचने का आरोप है। एनसीबी तीनों आरोपियों को कोर्ट लेकर गई। कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने सभी को जेल भेज दिया है। क्रूज ड्रग मामले में एनसीबी ने सभी 8 आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है। इनमें आर्यन खान, मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट को पहले गिरफ़्तार किया गया था। अब नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत चोकर और गोमित चोपड़ा भी एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है।

आर्यन खान ने कोर्ट में कही यह बात
आर्यन खान की ओर से अदालत में कहा गया कि उनके पास कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है‌। आर्यन के वकील ने कहा कि उन्हें 1 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा जाए ताकि वो नियमित जमानत याचिका दाखिल कर सकें। NCB ने इसका विरोध नहीं किया जबकि उन्होंने 2 दिन की कस्टडी मांगी थी।

आर्यन खान की व्हाट्सऐप चैट मिली
बताया जा रहा है कि आर्यन खान पर सिर्फ ड्रग्स का सेवन करने का आरोप है। ऐसे में उनका केस जमानत मिलने लायक हो जाता है। हालांकि एनसीबी का कहना है कि ड्रग्स सेवन के आरोप में भी आरोपी को कस्टडी मिल सकती है। आरोपियों की व्हाट्सऐप चैट्स में ड्रग पेडलर्स के साथ ढेर बातचीत निकली है।

ड्रग्स खरीदने और बेचने का आरोप 
आर्यन खान पर ड्रग्स का सेवन करने के साथ-साथ ड्रग्स खरीदने और बेचने के आरोप लगे हैं। एनसीबी की अरेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन के पास 1 लाख 33 हजार रुपये बरामद हुए। साथ ही 21 ग्राम चरस, 5 ग्राम एमडी, 13 ग्राम कोकीन भी उनके पास बरामद हुआ।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.