शारदा अस्पताल में कोरोना मरीज के तीमारदारों के लिए हेल्पलाइन शुरू, ये फायदे होंगे

शारदा अस्पताल में कोरोना मरीज के तीमारदारों के लिए हेल्पलाइन शुरू, ये फायदे होंगे

शारदा अस्पताल में कोरोना मरीज के तीमारदारों के लिए हेल्पलाइन शुरू, ये फायदे होंगे

Google Image | Tricity Today

हेल्पलाइन शुरू की गई है। इसका नंबर 0120-2323625 हैgangaशारदा अस्पताल में 400 बेड का कोविड आइसोलेशन वार्ड हैgangaअस्पताल लाकर पूछताछ करने वालों की संख्या कम होगी

ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल ने कोरोना मरीजों के परिवारों को एक बड़ी सुविधा दी है। अब वह फोन करके अपने स्वजन का हाल-चाल जान सकेंगे। इसके लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है। यह नंबर 24 घंटे काम करेगा। इस सुविधा से चिंतित तीमारदारों को राहत मिलेगी।

शारदा अस्पताल में 400 बेड का कोविड अस्पताल है। यहां पर कोरोना पाजिटिव मरीजों का इलाज किया जा रहा है। यहां भर्ती मरीजों के परिजन उनका हाल जानने के लिए परेशान होते थे। अब शारदा अस्पताल ने इसका समाधान कर दिया है। शारदा अस्पताल के प्रवक्ता डॉ. अजित कुमार ने बताया कि तीमारदारों के लिए हेल्पलाइन शुरू की गई है। इसका नंबर 0120-2323625 है। 

डॉ अजित कुमार ने बताया कि कोई तीमारदार इस नंबर पर फोन करके मरीज का हाल जान सकेंगे। यह हेल्पलाइन 24 घंटे चलेगी। 8-8 घंटे की शिफ्ट के लिए 12 कर्मचारियों को तैनात किया गया है। अब कोरोना मरीजों के परिवारों और तीमारदारों को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। अगर वह अस्पताल भी नहीं आना चाहते तो कोई दिक्कत नहीं है। वह घर बैठे ही इस नंबर का इस्तेमाल करके अपने परिवार के सदस्य का हाल-चाल जान सकते हैं।

आपको बता दें कि गौतम बुध नगर में इस वक्त 6 कोविड-19 अस्पताल काम कर रहे हैं। इनमें ग्रेटर नोएडा का शारदा अस्पताल सबसे बड़ा कोविड-19 अस्पताल है। इसकी क्षमता 400 बेड तक विस्तारित कर दी गई है। यहां हर समय बड़ी संख्या में कोरोना वायरस के मरीज भर्ती रहते हैं। जिसके चलते उनके परिजनों की आवाजाही लगी रहती है। जिससे अस्पताल प्रशासन भी सुरक्षा के मद्देनजर चिंतित रहता है। अस्पताल प्रशासन को उम्मीद है कि हेल्पलाइन नंबर से अस्पताल आकर पूछताछ करने वाले लोगों की संख्या कम होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.