ग्रेटर नोएडा में दिल दहलाने वाली घटना, पांच दिन से गायब बच्ची की लाश कुएं में मिली

Updated Oct 16, 2020 18:46:09 IST | Mayank Tawer

ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार को एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जारचा कोतवाली क्षेत्र के प्यावली गांव में एक...

ग्रेटर नोएडा में दिल दहलाने वाली घटना, पांच दिन से गायब बच्ची की लाश कुएं में मिली
Photo Credit:  Google Image
प्रतीकात्मक तस्वीर

ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार को एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जारचा कोतवाली क्षेत्र के प्यावली गांव में एक बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। बच्ची घर से 5 दिन पूर्व गायब हुई थी। जिससे परिजन लगातार उसकी तलाश कर रहे थे। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को अंदेशा है कि बच्ची खेलने-कूदने के दौरान कुए में गिर गई है। जिससे उसकी मौत हो गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक प्यावाली गांव का रहने वाला अनुराग कुमार गांव में मछली पालन का काम करता है। जिससे परिवार के अन्य लोग भी तालाब के आसपास ही काम करते हैं। करीब 5 दिन पूर्व उसकी 11 वर्षीय बच्ची अचानक गायब हो गई। परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। मगर बच्ची का कोई पता नहीं लग सका है। शुक्रवार की देर शाम ग्रामीणों ने बच्ची को तालाब के पास कुएं में पड़ा देखा। जिसके बाद ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाला। उसकी पहचान अनुराग की बेटी के रूप में हुई।

जारचा के एसएचओ श्याम सुंदर ने बताया कि शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि खेलने के दौरान बच्ची कुएं में गिर गई और उसकी मौत हो गई है।

Greater Noida news, Jarcha police, Greater Noida police, UP Police