Video / ग्रेटर नोएडा: सोसायटी से आया दिल दहलाने वाला वीडियो, इंकम टैक्स अफसर के दो बेटों को बेरहमी से पीटा, ये है पूरा मामला

Video / ग्रेटर नोएडा: सोसायटी से आया दिल दहलाने वाला वीडियो, इंकम टैक्स अफसर के दो बेटों को बेरहमी से पीटा, ये है पूरा मामला

Video / ग्रेटर नोएडा: सोसायटी से आया दिल दहलाने वाला वीडियो, इंकम टैक्स अफसर के दो बेटों को बेरहमी से पीटा, ये है पूरा मामला

Tricity Today | Fight in Greater Noida

ग्रेटर नोएडा कि एक हाउसिंग सोसाइटी से दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें हाउसिंग सोसायटी के गार्ड दो युवकों को बेरहमी के साथ लाठी-डंडों से पीट रहे हैं। जानकारी दी गई है कि इस दौरान सोसाइटी की अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष भी मौके पर मौजूद थे। घटना की पुलिस से शिकायत की गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस सोसाइटी में पहुंची, लेकिन बताया जा रहा है कि आरोपी फरार हो चुके थे।

शहर के सेक्टर बीटा-2 में स्थित निंबस एक्सप्रेस पार्क व्यू सोसाइटी में सुरक्षाकर्मियों और आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों की गुंडागर्दी का  यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों ने सोसाइटी की आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों के सामने इनकम टैक्स अधिकारी के दो बेटों को पूरी तरह पीटा है। इस मारपीट के दौरान दोनों भाइयों को गंभीर चोट आई हैं। शरीर में कई जगह फैक्चर हुआ है। दोनों भाइयों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस मामले में पुलिस से शिकायत की गई है।

 

दिल्ली के रहने वाले इनकम टैक्स विभाग के एक अधिकारी के दो बेटे केशव विश्वास और वैभव विश्वास सेक्टर बीटा-2 स्थित निंबस एक्सप्रेस पार्क व्यू सोसाइटी में रहते हैं। केशव ने पुलिस को बताया कि वह 2 दिन पहले सोसाइटी में अपने भाई वैभव विश्वास से अपना लैपटॉप लेने के लिए आया था। दोनों भाई सोसाइटी में ही रहते हैं। फिलहाल लॉकडाउन होने पर वह दिल्ली में रह रहा था। केशव ने बताया कि वह सोसायटी के गेट पर पहुंचा तो  सुरक्षा गार्डों ने उसे रोक दिया। उसकी कार पर स्टीकर नहीं लगा था। केशव ने बताया कि वह अपनी कार बाहर खड़ी करके पैदल ही अंदर जाने लगा। लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे अंदर नहीं जाने दिया।

केशव ने बताया कि उसके साथ सोसायटी के गार्ड्स ने मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान उसका भाई वैभव भी वहां पहुंच गया। आरोप है कि सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों ने आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों के सामने दोनों भाइयों को पूरी तरह पीटा है। सोसायटी के लोगों ने अपने मोबाइल से मारपीट का वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दोनों भाइयों को बुरी तरह पीटते हुए देखा जा सकता है। मारपीट में दोनों भाइयों को काफी चोट आई हैं। उन्हें शरीर में कई जगह फैक्चर हुए हैं। इस मामले की पुलिस से शिकायत की गई है। 

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सूचना मिलने के बाद पुलिस हाउसिंग सोसाइटी में पहुंची थी, लेकिन मारपीट करने वाले सुरक्षाकर्मी तब तक फरार हो चुके थे। पुलिस का कहना है कि अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों से पूछताछ की जा रही है। मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.