BREAKING: सुदीक्षा की मौत के मामले में जांच करने डेरी स्केनर गांव पहुंची एसआईटी, परिवार के बयान दर्ज किए

BREAKING: सुदीक्षा की मौत के मामले में जांच करने डेरी स्केनर गांव पहुंची एसआईटी, परिवार के बयान दर्ज किए

BREAKING: सुदीक्षा की मौत के मामले में जांच करने डेरी स्केनर गांव पहुंची एसआईटी, परिवार के बयान दर्ज किए

Social Media | सुदीक्षा की मौत के मामले में जांच करने डेरी स्केनर गांव पहुंची एसआईटी

अमेरिका से स्कॉलरशिप पर पढ़ाई कर रही छोटे से गांव में एक गरीब परिवार की बेटी सुदीक्षा भाटी की सोमवार को बुलंदशहर में हादसे के दौरान मौत हो गई थी। परिजनों का आरोप है कि सुदीक्षा अपने चाचा के साथ मामा के घर जा रही थी। रास्ते में औरंगाबाद के पास बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने छेड़खानी की। जिससे हादसा हुआ और सुदीक्षा की मौत हो गई। इस मामले में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) गठित की गई है। बुधवार की दोपहर एसआईटी डेयरी स्केनर गांव पहुंची। पूरे मामले में जांच पड़ताल करने के लिए सुदीक्षा भाटी के परिजनों के बयान दर्ज किए गए हैं।

सुदीक्षा भाटी के परिजनों ने मंगलवार को बुलंदशहर से आए अधिकारियों को लिखित शिकायत दी थी। जिसके आधार पर औरंगाबाद थाने में मंगलवार की शाम ही एफआईआर दर्ज कर ली गई थी। इस मामले की जांच करने के लिए मेरठ के आईजी ने एसआईटी गठित करने का आदेश दिया था। एसआईटी में डिप्टी एसपी स्तर के अधिकारियों को रखा गया है। एसआईटी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इसी सिलसिले में बुधवार की दोपहर एसआईटी डेरी स्केनर गांव पहुंची। एसआईटी ने सुदीक्षा के पिता जितेंद्र भाटी चाचा सतेंद्र भाटी और भाई के बयान दर्ज किए हैं।

बुलंदशहर पुलिस ने 15 बुलेट मोटरसाइकिल जांच पड़ताल के लिए जब्त की हैं

बुलंदशहर पुलिस ने इस मामले की जांच करने के लिए पूरा जोर लगा दिया है। बुधवार को मिली जानकारी के मुताबिक सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी के कार्यालय से डाटा लिया गया है। बुलंदशहर जिले में रजिस्टर्ड सभी बुलेट मोटरसाइकिल की पहचान की जा रही है। औरंगाबाद-बुलंदशहर रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की भी छानबीन की गई है। मंगलवार की शाम पुलिस ने दो युवकों को बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार सीसीटीवी फुटेज के जरिए पहचाना था। बुधवार को जिले भर की 15 बुलेट मोटरसाइकिल और उनके मालिकों को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि, अभी तक पुलिस इस हादसे में शामिल युवकों और बुलेट मोटरसाइकिल तक नहीं पहुंच पाई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.