ग्रेटर नोएडा : सिक्योरिटी गार्ड की हत्या के मामले में छह आरोपी गिरफ्तार, चोरी का विरोध करने पर की गई थी हत्या

ग्रेटर नोएडा : सिक्योरिटी गार्ड की हत्या के मामले में छह आरोपी गिरफ्तार, चोरी का विरोध करने पर की गई थी हत्या

Tricity Today | सिक्योरिटी गार्ड की हत्या के मामले में छह आरोपी गिरफ्तार

ईकोटेक प्रथम कोतवाली क्षेत्र में बीते एक माह पूर्व सिक्योरिटी गार्ड सोनू की हत्या के मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अवैध शस्त्र व घटना में प्रयुक्त कार बरामद किये है। पुलिस इस मामले में एक आरोपी को पूर्व में ही जेल भेज चुकी है, जो मृतक के साथ ही कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। कंपनी में चोरी करने का विरोध करने पर हत्या कर दी थी। 

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने बताया कि बीते 23 सितंबर की रात ईकोटेक-1 औद्योगिक क्षेत्र में स्थित मून राइज इंपोटेक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड सोनू निवासी ग्राम दादूपुर दनकौर की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए साथ में ही सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाले अंकित को गिरफ्तार जेल भेज दिया था। 

आरोपी अंकित भी दादूपुर का रहने वाला है। मुख्य अभियुक्त ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि उसने छह अन्य लोगों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। एडीसीपी ने बताया कि हत्या में शामिल सभी आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया, जिनकी पहचान विशाल निवासी कासगंज हाल पता सिरसा, अतुल निवासी सिरसा, पंकज निवासी कैलाश नगर गाजियाबाद, अन्नू उर्फ  अनुज निवासी ग्राम सिरसा, कृष्ण निवासी ग्राम सिरसा व सुमित उर्फ जेडी निवासी ग्राम सिरसा के रूप में हुई है। 

आरोपियों ने अपने साथी अंकित के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने बताया कि अंकित कंपनी में चोरी करता था। चोरी का विरोध करने पर अंकित ने अपने साथियों के साथ मिलकर सोनू की हत्या कर दी थी।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.