अरविंद केजरीवाल शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे छोटे केजरीवाल, देखिए फोटो

Updated Feb 16, 2020 17:50:30 IST | Tricity Today Reporter

अरविंद केजरीवाल ने तीसरी बार दिल्ली की बागडोर थाम ली है। रविवार को रामलीला मैदान में उन्होंने छह मंत्रियों के साथ शपथ ग्रहण किया। भारी संख्या में दिल्लीवासी केजरीवाल के समर्थन के लिए रामलीला मैदान में मौजूद...

Photo Credit:  Tricity Today
छोटे केजरीवाल (आव्यान तोमर)

अरविंद केजरीवाल ने तीसरी बार दिल्ली की बागडोर थाम ली है। रविवार को रामलीला मैदान में उन्होंने छह मंत्रियों के साथ शपथ ग्रहण किया। भारी संख्या में दिल्लीवासी केजरीवाल के समर्थन के लिए रामलीला मैदान में मौजूद थे। 

इस दौरान एक बार फिर 'जूनियर मफलरमैन' या 'जुनियर केजरीवाल' लोगों का दिल जीतते नजर आए। 'जूनियर केजरीवाल' यानी आव्यान रामलीला मैदान में अपने परिवार के साथ केजरीवाल बनकर पहुंचे थे। उन्होंने वहां पहुंचते ही मुख्यमंत्री केजरीवाल की मां के पैर छूए। आव्यान के साथ उनकी मां भी नजर आईं।

मतगणना के दिन भी आव्यान तोमर इसी रूप में नजर आए थे, जिसके बाद उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इसके बाद आम आदमी पार्टी की ओर से आव्यान को शपथ ग्रहण समारोह में विशेष आमंत्रण दिया गया था।

मतगणना के दिन आव्यान केजरीवाल की तरह ही मरून स्वेटर, मफलर, पार्टी की टोपी और चश्मा पहन कर आए थे। जो केजरीवाल का बिल्कुल छोटा रूप लग रहा था। लोगों के आकर्षण का केंद्र होने के कारण दिनभर आव्यान सो भी नहीं पाए थे। उन्होंने मतगणना वाले दिन केजरीवाल की ही तरह छोटी मूछें भी लगा रखी थीं, जो बेहद प्यारी लग रही थीं।