Ghaziabad: 5 लाख रुपये के गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

Updated Jun 27, 2020 21:14:00 IST | Tricity Reporter

मुरादनगर पुलिस ने लोनी से गांजा लेकर मेरठ में सप्लाई के लिए लेकर जा रहे तस्कर को अवैध गांजा समेत गिरफ्तार किया है। मुरादनगर थाना प्रभारी....

Ghaziabad: 5 लाख रुपये के गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार
Photo Credit:  Google Image
प्रतीकात्मक फोटो

मुरादनगर पुलिस ने लोनी से गांजा लेकर मेरठ में सप्लाई के लिए लेकर जा रहे तस्कर को अवैध गांजा समेत गिरफ्तार किया है। मुरादनगर थाना प्रभारी ओम प्रकाश सिंह ने बताया देर रात मुखबिर से सूचना मिली कि दो व्यक्ति कार में गांजा भरकर लोनी से मेरठ की ओर जा रहे है। 

सूचना पर कार्रवाई करते हुए टीम गठित कर नवीपुर पुलिया के पास वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। तभी उक्त कार को चेकिंग के लिए रोका गया तो पुलिस को देख आरोपित गाडी भगाने लगे। गाडी का पीछा कर आरोपित अय्यूब पुत्र शफीक निवासी हुसैनपुर कला को गिरफ्तार कर लिया। वहीं आरोपित का साथी गुल्लू उर्फ गुलफाम निवासह हुसैनपुर बुढाना अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। आरोपित के पास से 61 किलो गांजा एवं घटना में प्रयुक्त सेट्रों कार बरामद किया गया। 

थाना प्रभारी ने बताया बरामद गांजा की कीमत करीब 5 लाख रूपए है। थाना प्रभारी ने बताया इसके अलावा देर रात चेकिंग के दौरान वीकेडी कॉलेज के सामने खुरर्मपुर रोड के पास से तंमचा समेत शिव कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी राफत मवाना मेरठ को गिरफ्तार किया गया।

Ghaziabad Police, Ghaziabad News, Ghaziabad, Smuggler arrested with hemp of Rs 5 lakh in ghaziabad