लॉकडाउन के दौरान एक्टिव हुए तस्कर, शराब माफियाओं ने निकाला नया तरीका

लॉकडाउन के दौरान एक्टिव हुए तस्कर, शराब माफियाओं ने निकाला नया तरीका

लॉकडाउन के दौरान एक्टिव हुए तस्कर, शराब माफियाओं ने निकाला नया तरीका

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

बिहार की राजधानी पटना में पुलिस ने एक पेट्रोल टैंकर से लॉकडाउन के दौरान शराब की 190 बोतलें बरामद की हैं। पेट्रोल टैंकर में शराब की बोतलें मिलने के बाद पटना पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। पटना में लॉकडाउन के दौरान पेट्रोल टैंकर से शराब बरामद होना बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है।

बिहार में कोरोना वायरस के संक्रमण में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। ऐसे में प्रशासन का ज्यादा ध्यान उससे जुड़ी व्यवस्थाओं पर है। तस्कर इसी का फायदा उठा कर पड़ोसी राज्यों से शराब लाकर बिहार में महंगे दामों पर चोरी छुपे बेचते हैं।

बिहार में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। अब तक कुल 653 प्रवासी मजदूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ये आंकड़े कुल संक्रमित केसों का 35 फीसदी है। बेगूसराय के जिलाधिकारी का कहना है कि पिछले तीन दिनों में 151 मजदूरों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया, जिसमें से 73 की रिपोर्ट आई है उनमें 13 पॉजिटिव पाए गए हैं।

बिहार में कोरोना का कहर तो बढ़ रहा है, साथ ही कोरोना संक्रमण से ठीक होने का प्रतिशत भी काफी अच्छा है। बिहार में रविवार को कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 749 है। इनमें से 354 लोग ठीक होकर घर वापस जा चुके हैं। यानी कोरोना से ठीक होने का प्रतिशत 54 है जो देश में शायद सबसे ज्यादा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.