नोएडा की हाउसिंग सोसायटी में घुसा सांप, सपेरे को घंटों बीन बजानी पड़ी, निवासी बोले- जीना मुश्किल

नोएडा की हाउसिंग सोसायटी में घुसा सांप, सपेरे को घंटों बीन बजानी पड़ी, निवासी बोले- जीना मुश्किल

नोएडा की हाउसिंग सोसायटी में घुसा सांप, सपेरे को घंटों बीन बजानी पड़ी, निवासी बोले- जीना मुश्किल

Tricity Today | नोएडा की हाउसिंग सोसायटी में घुसा सांप, सपेरे को घंटों बीन बजानी पड़ी

नोएडा की एक हाउसिंग सोसाइटी में रविवार को सैकड़ों परिवारों की जान सांसत में पड़ गई। हाउसिंग सोसाइटी में कोबरा सांप निकल आया। लोगों ने किसी तरह सपेरे को बुलाया। घंटों कड़ी मशक्कत करके सपेरे ने सांप पर काबू पाया। इस दौरान सोसाइटी के लोग दहशत में रहे। दूसरी ओर हाउसिंग सोसायटी के लोगों का कहना है कि लाखों करोड़ों रुपए के फ्लैट खरीदकर हर महीने हजारों रुपए बतौर मेंटेनेंस चार्ज देने के बावजूद जान जोखिम में है।

सोसाइटी निवासी ने बताया कि रविवार की दोपहर को सोसाइटी के बेसमेंट में एक सांप निकला है। उन्होंने बताया कि यह कोई पहली बार नहीं हुआ है। पहले भी कई बार सोसाइटी में सांप निकल चुका है। जिसका कारण सोसाइटी में गंदगी होना है। 

यह वाक्य नोएडा के सेक्टर की एम्स गोल्फ एवेन्यू-1 का है। सोसाइटी की निवासी ने बताया कि सोसाइटी में दो पार्किंग है। -1 और -2 सोसाइटी में पार्किंग है। सोसाइटी में सांप -2 पार्किंग में निकला है। निवासियों का कहना है कि उन्होंने कई बार सोसाइटी के पार्किंग में सांप को देखा है। जिसके कारण लोग बेसमेंट पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने से डरते हैं। इस वजह से सोसाइटी में ओपन पार्किंग में गाड़ियां खड़ी करते हैं।

निवासी को कहना है कि सबसे बड़ी दिक्कत यह है कि बेसमेंट में ही बच्चे क्रिकेट खेलते हैं। बिल्डर ने सोसाइटी में कोई भी पार्क का ठीक तरीके से मेंटेनेंस नहीं किया है। जिसके कारण लोग परेशान भी हैं। बच्चे बेसमेंट में क्रिकेट खेलते थे। लेकिन सांप के डर से बच्चों ने बेसमेंट में क्रिकेट खेलना बंद कर दिया है। 

निवासियों का कहना है कि वह अपने टाइम से मेंटेनेंस जमा करते हैं। लेकिन फिर भी बिल्डर सुविधा नहीं दे पा रहा है। सोसाइटी में लोगों ने 2 साल का मेंटेनेंस चार्ज एडवांस में दे रखा है। फिर भी सोसाइटी में कोई भी कार्य ठीक प्रकार से नहीं हो रहा है। सोसाइटी में 5 टावर है। जिसमें सैकड़ों लोग रहते हैं। सभी लोग बिल्डर के कार्यों से परेशान हैं। इस मामले को लेकर उन्होंने के बाद UP RERA और प्राधिकरण को शिकायत दी है।

निवासी को कहना है कि उन्होंने इस मामले को लेकर काफी बार सांसद और जनप्रतिनिधि से बातचीत भी की है। लेकिन सांसद और जनप्रतिनिधि इस मामले में कोई भी आश्वासन नहीं देते हैं। निवासियों का कहना है कि उन्होंने मोदी द्वारा देश की जनता को दिए गए आश्वासन के कारण ही भाजपा सरकार को वोट दी थी। लेकिन गौतम बुद्ध नगर के प्रतिनिधि के पास

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.