गाजियाबाद में 11वीं मंजिल से गिरकर सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत

गाजियाबाद में 11वीं मंजिल से गिरकर सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत

गाजियाबाद में 11वीं मंजिल से गिरकर सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

शुक्रवार की देर रात को सॉफ्टवेयर इंजीनियर 11वीं मंजिल से अचानक गिर गया है। जिसको नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती की करवाया गया था। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

गाजियाबाद के ट्रांस हिंडन थाना इंदिरापुरम के अहिंसा खंड 2 में स्थित क्लाउड 9 अपार्टमेंट में 11वीं मंजिल पर 24 साल का दीपक अपने दो दोस्तों के साथ रहता है। दीपक नोएडा की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर कार्यरत है।  

इंदिरापुरम के थाना प्रभारी संजीव शर्मा ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब 11:40 बजे अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में दीपक अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल से नीचे गिर गया था। इस दौरन फ्लैट की बॉलकोनी की ग्रिल भी नीचे गिर गई थी। 

उन्होंने बताया कि 11वीं मंजिल से नीचे गिरने की आवाज सुनकर सोसाइटी में तैनात सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे। सोसाइटी के लोगों और दोस्तों ने दीपक को नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया। 

फिलहाल पुलिस ने घटना के दौरान फ्लैट में मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही है। मृतक के परिजनों का इंतजार कर रही है। उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.