GREATER NOIDA: रंगदारी नहीं देने पर सब्जी वाले को पीटने वाला दरोगा का बेटा गिरफ्तार

Updated May 23, 2020 20:32:58 IST | Tricity Reporter

ग्रेटर नोएडा में सब्ज़ी वाले से मारपीट करने वाला एक आरोपी सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह युवक एक सब...

Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा में सब्ज़ी वाले से मारपीट करने वाला एक आरोपी सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह युवक एक सब इंस्पेक्टर का बेटा है। शहर की एवीजे हाइट्स सोसायटी के समीप सब्जी बेचने वाले दुर्गेश के साथ दो दिन पहले युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर मारपीट की थी। आरोपियों ने हफ़्ता नहीं देने पर मारपीट की थी।

पुलिस ने शनिवार को कार्रवाई करते हुए मारपीट के आरोपी मोहित को गिरफ्तार कर लिया है। मोहित उर्फ रोहित दरोग़ा का बेटा है। पुलिस का दावा है कि जल्दी अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

दुर्गेश ने शुक्रवार को पुलिस से शिकायत की थी कि तीन युवक दो दिन पहले उसके पास आए। उससे 300 रुपये हफ्ता मांगा। पीड़ित ने रुपये नहीं दिए तो आरोपी फिर एक हजार की मांग करने लगे। नहीं देने पर पीड़ित के साथ मारपीट की। मारपीट में दुर्गेश को गंभीर चोट लगी हैं।पुलिस ने बताया कि एक आरोपी मोहित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश में जुटी है।

दुर्गेश ने शुक्रवार को इस मामले की शिकायत सूरजपुर कोतवाली पुलिस से की थी। दुर्गेश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लिया और शुक्रवार को दरोगा के बेटे मोहित और रोहित समेत तीन युवकों खिलाफ एफआईआर दर्ज की। शनिवार को इस मामले में मोहित की गिरफ्तारी कर ली गई है।

Inspector in Noida, Inspector Son, Noida Police, Noida News, Noida Vegetable Man, Vegetable Shop