भाजपा पार्षद के बेटे ने बुलेट बाइक से छोड़े पटाखे तो पुलिस ने किया सीज

Updated Feb 14, 2020 17:03:16 IST | Tricity Today Reporter

एसएसपी कलानिधि नैथानी की सख्ताई का असर इन दिनो पुलिस पर देखने को मिल रहा है। वह अपने काम को पहले से बेहतर तरीके से अंजाम दे रही है। इसका उदाहरण गुरुवार को वाहन चेकिंग के दौरान उस समय देखने को मिला जब एक भाजपा पार्षद का बेटा गोली जैसी तेज आवाज का पटाखा छोडऩे वाली बुलेट को लेकर जा रहा था और पुलिस ने बुलेट बाइक...

Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

एसएसपी कलानिधि नैथानी की सख्ताई का असर इन दिनो पुलिस पर देखने को मिल रहा है। वह अपने काम को पहले से बेहतर तरीके से अंजाम दे रही है। इसका उदाहरण गुरुवार को वाहन चेकिंग के दौरान उस समय देखने को मिला जब एक भाजपा पार्षद का बेटा गोली जैसी तेज आवाज का पटाखा छोडऩे वाली बुलेट को लेकर जा रहा था और पुलिस ने बुलेट बाइक को रोककर सीज कर दिया। 

हालांकि इस दौरान भाजपा पार्षद के बेटे ने पुलिस को अपने पिता का परिचय दिया और पुलिस से उनकी बात भी कराई, मगर पुलिस ने भाजपा पार्षद की एक न सुनते हुए सीज की कार्रवाई की। वार्ड 48 भाजपा पार्षद संतराम यादव का बेटा गुरुवार को बुलेट बाइक लेकर घर से निकला था और रास्ते में उससे पटाखे छोड़ता हुआ जा रहा था। 

 मोके पर विजयनगर थाना प्रभारी नागेन्द्र चौबे की पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने उसे रोक लिया और बुलेट बाइक से पटाखे छोडऩे पर पहले तो फटकार लगाई और तत्काल सीज की कार्र्रवाई की। हालांकि इस दौरान पार्षद के बेटे में पुलिस को बताया कि उनके पिता भाजपा पार्षद है। इतना ही नहीं उसने अपने पिता से पुलिस की बात भी कराई, मगर पार्षद की एक न सुनते हुए पुलिस ने बुलेट बाइक को सीज कर दिया। 

थाना प्रभारी नागेन्द्र चौबे का कहना है कि भाजपा पार्षद का बेटा बुलेट मोटरसाइकिल पर पटाखे छोड़ता हुआ तेज रफ्तार से जा रहा था, जो यातायात के नियमों का उल्लंघन है। कानून सबके लिए बराबर है चाहे वह कोई भी हो। 

बता दें कि पुलिस कप्तान कलानिधि नैथानी ने सभी पुलिसकर्मियो का सख्त हिदायत दी है कि अगर और कोई भी बुलेट बाइक पर पटाखे छोड़ता हुआ नजर आए तो उस पर तत्काल प्रभाव से कार्रवाई की जाए। इसके साथ ही ऑटो में तेज म्यूजिक बजाने पर भी उन पर कार्रवाई के कड़े निर्देश दिए हुए हैं।