Greater Noida: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और 50 हजार बिजली कनेक्शन काटने के विरोध में सपा ने दिया ज्ञापन

Greater Noida: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और 50 हजार बिजली कनेक्शन काटने के विरोध में सपा ने दिया ज्ञापन

Greater Noida: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और 50 हजार बिजली कनेक्शन काटने के विरोध में सपा ने दिया ज्ञापन

Tricity Today | पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और 50 हजार बिजली कनेक्शन काटने के विरोध में सपा ने दिया ज्ञापन

केंद्र सरकार को आम आदमी का विरोधी करार दिया, डीजल-पेट्रोल से कमाई का आरोप लगायाganga50 हजार लोगों को बिल जमा नहीं करने पर कनेक्शन काटने की धमकी का भी किया विरोध

अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत कम होने के बावजूद देश में लगातार डीजल पेट्रोल के मूल्य में हो रही वृद्धि के खिलाफ शुक्रवार को समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम का एक ज्ञापन एसडीएम को सौंपा है। इस दौरान विद्युत विभाग द्वारा जिले में 50 हजार से अधिक विद्युत उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे जाने की चेतावनी देने के खिलाफ राज्यपाल के नाम भी एक ज्ञापन सौंपा गया। 

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष बीर सिंह यादव ने कहा कि कच्चे तेल की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कम कीमतों का लाभ जनता को पहुंचाने के बजाय केंद्र सरकार द्वारा डीजल-पेट्रोल के मूल्यों में की जा रही अप्रत्याशित वृद्धि दुर्भाग्यपूर्ण है। इस वृद्धि के कारण दैनिक उपभोग की कीमतों में भारी उछाल आएगा। जिससे कोरोना महामारी के दौरान महंगाई और बेरोजगारी के संकट से जूझ रही जनता को अपने जीवन यापन करने में काफी कठिनाई होगी। 

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की तानशाही और मनमानी के चलते मुसीबत के समय जनता को राहत प्रदान करने के बजाय, उन्हें महंगाई की आग में झौंक कर जनता के साथ छलावा किया जा रहा है। जिला प्रवक्ता श्याम सिंह भाटी एडवोकेट ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान उत्तर प्रदेश विद्युत विभाग द्वारा बिना मीटर रीडिंग लिए पूर्व के तीन माह के बिल के आधार पर नये बिल जारी करना पूरी तरह से गलत है। शहर के व्यवसायिक, दुकान, फैक्ट्री, औद्योगिक इकाई आदि भी लॉकडाउन के दौरान पूरी तरह बंद रही हैं। विद्युत विभाग द्वारा संकटकाल में बिजली बिल जमा करने में असमर्थ विद्युत उपभोक्ताओं कनेक्शन काटने का नोटिस जारी करना अमानवीय कृत्य है। 

इस मौके पर मुख्य रूप से सुनील चौधरी, नरेंद्र नागर, श्याम सिंह भाटी, कृशान्त भाटी, सुधीर तोमर, सुनील भाटी, जगवीर नंबरदार, मेराजुद्दीन उस्मानी, शैलेन्द्र भाटी, हैप्पी पंडित, अक्षय चौधरी, लखन जाटव, रेशपाल अवाना, बबली भाटी, विकिल सिद्दीकी, कवित गुर्जर, विनय सिंह, सिराजुद्दीन मालिक, अनिल पाल , दिनेश भाटी, जलीस अल्वी आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.