वैभव कृष्ण ने मेरठ के अंग्रेजी पत्रकार के आरोपों को नकारा

वैभव कृष्ण ने मेरठ के अंग्रेजी पत्रकार के आरोपों को नकारा

वैभव कृष्ण ने मेरठ के अंग्रेजी पत्रकार के आरोपों को नकारा

TriCity Today | SSP Noida Vaibhav Krishna

वीडियो प्रकरण में मेरठ में अंग्रेजी अखबार के पत्रकार पीयूष राय ने आरोप लगाया है कि उसे नोएडा पुलिस गैर कानूनी रूप से उठाने आई थीgangaसोशल मीडिया पर वैभव कृष्ण के पक्ष में आम आदमी, सामाजिक संस्थाएं और कुछ पत्रकार भी खुलकर लिख रहे हैं। लोगों ने लिखा है कि वैभव कृष्ण की छवि साफ और ईमानदार पुलिस अधिकारी की हैgangaवैभव कृष्ण ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पत्रकार पीयूष राय को परेशान या सवाल करने की कोई कोशिश नहीं की गई है

गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कप्तान से जुड़े वीडियो प्रकरण में मेरठ में अंग्रेजी अखबार के पत्रकार पीयूष राय ने आरोप लगाया है कि उसे नोएडा पुलिस गैर कानूनी रूप से उठाने आई थी। उस वक्त वह अपने एक पत्रकार साथी के साथ मेरठ के एसएसपी कार्यालय में थे और वहां हुई पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों ने रिकाॅर्ड की है। इन आरोपों को एसएसपी वैभव कृष्ण ने खारिज किया है। एसएसपी ने ट्वीटर पर आरोपों को खारिज करते हुए लिखा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है।
एसएसपी वीडियो प्रकरण में मेरठ के पत्रकार के लगाए गए आरोपों को वैभव कृष्ण ने गलत बताया है। एसएसपी ने ट्वीट करके इस बारे में आरोपों पर जवाब दिया है। एसएसपी वैभव कृष्ण ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पत्रकार पीयूष राय को परेशान या सवाल करने की कोई कोशिश नहीं की गई है। उन्होंने सिर्फ पत्रकार से कुछ बातें पूछी थीं। वीडियो कहां से उनके पास आई, इसके लिए उन्होंने कई बार अनुरोध किया था। लेकिन, उन्होंने कुछ नहीं बताया। इसके बाद उन्होंने बात नहीं की। एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है कि पत्रकार को गलतफहमी हुई है।
दूसरी ओर सोशल मीडिया पर वैभव कृष्ण के पक्ष में आम आदमी, सामाजिक संस्थाएं और कुछ पत्रकार भी खुलकर लिख रहे हैं। लोगों ने लिखा है कि वैभव कृष्ण की छवि साफ और ईमानदार पुलिस अधिकारी की है। इस कारण कुछ लोग जान बूझकर उनकी छवि को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। दरअसल, वैभव कृष्ण ने गाजियाबाद और गौतमबुद्ध नगर में पत्रकारों, नेताओं और पुलिस अधिकारियों के नेक्सस को तोड़ा है। इस कारण उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। दूसरी ओर अब सभी को मेरठ के अपर पुलिस महानिदेशक की रिपोर्ट का इंतजार है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.