ग्रेटर नोएडा: घर में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग, गाड़ी में भी की तोड़फोड़, जानिए पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा: घर में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग, गाड़ी में भी की तोड़फोड़, जानिए पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा: घर में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग, गाड़ी में भी की तोड़फोड़, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | गाड़ी में भी की तोड़फोड़

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के जुनपत गांव में दो दिन पहले थप्पड़ मारने को लेकर हुए विवाद में रविवार देर रात एक पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोगों ने दूसरे पक्ष के घर पर हमला बोल दिया। चारदीवारी फांदकर अंदर घुसे आरोपियों ने घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घर के बाहर खड़ी कार पर भी कई राउंड फायरिंग कर तोड़फोड़ कर दी। 

पीडि़त परिवार के लोगों ने किसी तरह भागकर जान बचाई और पड़ोसी के घर में जा छिपे। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले में पुलिस ने सात लोगों के विरुद्ध नाम जद रिपोर्ट दर्ज कर ली है। ज्ञात हो शनिवार की सुबह थप्पड़ मारने पर जुनपत गांव के रहने वाले दो युवकों के बीच विवाद हो गया था। पीडि़त संदीप शर्मा ने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी थी। 

बताया जा रहा है कि पुलिस कार्यवाही से बचने के लिए आरोपी पक्ष के लोग समझौता करने का दबाव बना रहे थे। आरोप है कि रविवार देर रात करीब 11.30 बजे पड़ोस के रहने वाले राजेन्द्र व उनके दो बेटों गौरव, राहुल समेत 7.8 लोगों ने संदीप शर्मा के घर पर हमला बोल दिया। घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। घर पर 7.8 राउंड फायरिंग की गई, जिसके निशान दीवारों पर मौजूद हैं। हमलावरों ने घर के बाहर खड़ी कार पर भी फायरिंग की और ताबड़तोड़ कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर संदीप शर्मा व घर मौजूद उनके भाई गौरव शर्मा व बहन की नींद खुल गई। संदीप ने बताया कि उन्होंने पड़ोसी के घर में छुपाकर जान बचाई। आरोप है कि हमलावर धमकी देकर फ रार हो गए। 

पीडि़त द्वारा 100 नंबर पर सूचना दिए जाने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने राजेन्द्र, राहुल, गौरव, अतुल व धनेश समेत सात लोगों के खिलाफ  हत्या के प्रयास व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में एडीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि दोस्तों के बीच दिन पूर्व हुए विवाद में फायरिंग की सूचना पर पुलिस तत्काल जुनपट गांव पहुंच गई। पीडि़त पक्ष की शिकायत के आधार पर सात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.