BREAKING: ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एसटीएफ ने गाजियाबाद और मेरठ के लुटेरे पकड़े, हुआ बड़ा खुलासा

BREAKING: ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एसटीएफ ने गाजियाबाद और मेरठ के लुटेरे पकड़े, हुआ बड़ा खुलासा

BREAKING: ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एसटीएफ ने गाजियाबाद और मेरठ के लुटेरे पकड़े, हुआ बड़ा खुलासा

Noida Police | ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एसटीएफ ने गाजियाबाद और मेरठ के लुटेरे पकड़े, हुआ बड़ा खुलासा

बुधवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिसरख कोतवाली पुलिस और उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की संयुक्त कार्रवाई में लूट की कार के साथ दो शातिर बदमाशों को चेरी काउंटी सोसायटी के पास से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए लुटेरे मेरठ और गाजियाबाद जिले के रहने वाले हैं।

पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक व्यक्ति से कुछ बदमाशों ने क्रेटा कार लूट ली थी। इस घटना का मुकदमा बिसरख थाने पर दर्ज है। बुधवार को बिसरख पुलिस और एसटीएफ को सूचना मिली कि लूटी हुई कार के साथ दो बदमाश किसी संगीन वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं। इस पर पुलिस टीमों ने घेराबंदी करते हुए चेरी काउंटी के पास क्रेटा कार को रोक लिया।

जांच के दौरान पता लगा कि क्रेटा कार पर फर्जी नंबर प्लेट और फर्जी कागजात तैयार करके उसे चलाया जा रहा था। पुलिस ने मौके से नितिन पुत्र इन्द्रपाल तिबतिया (निवासी ग्राम मसौता थाना मसूरी जनपद गाजियाबाद) और गोपाल पण्डित उर्फ रोहित पुत्र रविदत शर्मा (निवासी ग्राम पनवाडी थाना दौराला जनपद मेरठ) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी शातिर किस्म के वाहन लुटेरे हैं। जो अपने गैंग के साथ घटनाओं को अंजाम देते हैं। एसटीएफ और बिसरख पुलिस इस गैंग के बाकी सदस्यों की तलाश कर रही है।

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में तमाम लुटेरे और बदमाशों के गिरोह सक्रिय हैं, जो मॉर्निंग वॉक पर निकलने वाले लोगों से चेन लूट करते हैं। शाम को दफ्तरों से घर वापस लौट रहे लोगों को निशाना बनाकर वाहन लूट को अंजाम देते हैं। इसके अलावा कमर्शियल कॉन्प्लेक्स और मॉल के बाहर खड़े वाहनों को चोरी कर लेते हैं। पुलिस ऐसे गिरोहों पर लगाम लगाने के लिए विशेष अभियान छेड़े हुए हैं। इसी सिलसिले में पिछले सप्ताह ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक मुठभेड़ हुई थी। जिसमें चेरी काउंटी के निवासी से चेन लूट करने वाले गिरफ्तार किए गए थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.