गौतमबुद्ध नगर में बैंक और एटीएम के इर्द गिर्द कड़ी चौकसी, फ़ोर्स तैनात, जानिए वजह

गौतमबुद्ध नगर में बैंक और एटीएम के इर्द गिर्द कड़ी चौकसी, फ़ोर्स तैनात, जानिए वजह

गौतमबुद्ध नगर में बैंक और एटीएम के इर्द गिर्द कड़ी चौकसी, फ़ोर्स तैनात, जानिए वजह

Tricity Today |

गौतमबुद्ध नगर जिले में सोमवार को बैंक और एटीएम के इर्द गिर्द चौकसी बढ़ा दी गई है। आर्थिक अपराधों और लूट जैसी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह सारे थानों को एक्शन में रहने का आदेश दिया है। कमिश्नर ने कहा, प्रतिदिन नियमित रूप से बैंकों के आसपास और एटीएम पर पुलिस टीम तैनात रहेंगी। अपने-अपने क्षेत्रों में गहन चेकिंग करेंगी।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने कहा, "सभी थानों की पुलिस टीम अपने-अपने क्षेत्रों में सभी प्रकार के अपराधों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से प्रतिदिन गहन चेकिंग करेंगी।" आयुक्त का आदेश आने के बाद सोमवार की सुबह बैंकों के खुलने के समय सभी थानाध्यक्ष और पुलिस टीम बैंकों और एटीएम के आसपास तैनात रहे। चैकिंग कर रहे हैं।

गौतमबुद्ध नगर के अपर आयुक्त (कानून व्यवस्था) लव कुमार ने बताया कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा, दादरी, दनकौर, जेवर और रबूपुरा में 100 से ज्यादा बैंक व एटीएम पर पुलिस ने जांच की है। पुलिस ने करीब 1000 लोगों की तलाशी ली गई है। बैंकों और एटीएम के आसपास बिना वजह घूम रहे लोगों से पूछताछ की गई है। कई लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनके वाहनों की जांच की गई है। जिनके पास वाहनों के दस्तावेज नहीं थे, उनके चालान काटे गए हैं।

लव कुमार ने कहा, सभी एसीपी और एसएचओ को आदेश दिया गया है कि नियमित रूप से बैंक और एटीएम की सुरक्षा करें। चौकसी और गश्त बढ़ाए। आर्थिक अपराध करने वालों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाएं। पूर्व में बैंक लूट जैसी वारदातों को अंजाम देने वाले अपराधियों की गतिविधियों पर नजर रखें। देखें कि ऐसे अपराधी जेल से बाहर हैं तो क्या कर रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.