ग्रेटर नोएडा वेस्ट : सोसायटी कर्मचारियों को तीन महीनों से वेतन नहीं मिला, हड़ताल और हंगामा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : सोसायटी कर्मचारियों को तीन महीनों से वेतन नहीं मिला, हड़ताल और हंगामा

Tricity Today | Greater Noida West

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की निराला ग्रीनशायर सोसाइटी के मेंटेनेंस कर्मचारियों ने वेतन नहीं मिलने पर रविवार को काम करना बंद कर दिया। आरोप है कि तीन माह से वेतन नहीं मिला है। कर्मचारी सोसाइटी के निवासियों से वेतन मांग रहे हैैं। हड़ताल के कारण सोसाइटी के निवासियों का काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कहीं पानी खत्म हो गया तो कहीं पर अन्य समस्याओं का सामना करना पड़ा। 

मेंटेनेंस टीम के कर्मचारियों ने बताया कि 20 से अधिक लोगों को जुलाई और अगस्त माह का वेतन नहीं मिला है। एजेंसी से वेतन मांगा गया तो पता चला कि बिल्डर ने भुगतान ही नहीं किया है। बिल्डर का कहना है कि सोसाइटी के निवासी मेंटेनेंस शुल्क नहीं दे रहे हैं। इस कारण भुगतान करने में दिक्कत हो रही है। रविवार की सुबह से ही सभी कर्मचारी काम बंद कर गेट पर धरना दे रहे हैं।

उनका कहना है कि पानी और बिजली के अलावा में किसी तरह की शिकायत का समाधान नहीं किया जा रहा है। वहीं मेंटेनेंस कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने से निवासी परेशान है। निवासियों का कहना है कि कई टावर का पानी खत्म हो गया। हालांकि, शिकायत करने पर मोटर चालू कर दी गयी, लेकिन अगर ऐसा ही रहा तो फिर काफी दिक्कत आएगी। निवासियों ने टि्वटर पर प्रशासन और प्राधिकरण से इसकी शिकायत की है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.