गाजियाबाद: अपने खर्चों को पूरा करने के लिए छात्रों ने की हथियारों की तस्करी शुरू

गाजियाबाद: अपने खर्चों को पूरा करने के लिए छात्रों ने की हथियारों की तस्करी शुरू

गाजियाबाद: अपने खर्चों को पूरा करने के लिए छात्रों ने की हथियारों की तस्करी शुरू

Ghaziabad Police | अपने खर्चों को पूरा करने के लिए छात्रों ने की हथियारों की तस्करी शुरू

गाजियाबाद शहर में अवैध असलहे ऐसे आसानी से मिल रहे हैैं जैसे दुकानों पर खिलौने। गोली मारकर लूट, हत्या और कत्ल की कोशिश की घटनाएं जबरदस्त ढंग से बढ़ रही हैैं तो उसकी वजह अवैध हथियारों की उपलब्धता भी है।

ऐसा ही एक मामला भोजपुर थाना क्षेत्र का है। जहां जेब खर्च पूरा करने के लिए छात्र अपना उज्जवल भविष्य छोड़कर अपराध में लिप्त हो गये। भोजपुर पुलिस ने गिरोह के चार ऐसे ही बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो कि जेब खर्च पूरा करने के लिए अवैध हथियारों की तस्करी करते थे। पकड़े गये आरोपितों में दो छात्र समेत चार लोग है।
एसपी देहात नीरज जादौन ने बताया कि भोजपुर थाना प्रभारी धमेन्द्र सिंह की टीम ने देर रात चेकिंग के दौरान दतैडी चौक से नाहली गांव की ओर जाने वाली सड़क पर आते हुए श्रीकांत पुत्र विक्रम सिंह निवासी ग्राम अर्जुन नगर मोदीनगर, सौरभ पुत्र जयवीर निवासी अचपलगढी पिलखुआ, अकरम पुत्र इरफान निवासी सेखपुर धौलाना, विशाल पुत्र सुनील शर्मा निवासी आलमपुर हापुड को गिरफ्तार किया। जिनके पास से चार पिस्टल, चार कारतूस बरामद किया गया। जिनके खिलाफ थाने में 1-1 मुकदमा दर्ज है। 

एसपी ग्रामीण ने बताया पकड़े गये आरोपित जेब खर्च पूरा करने के लिए हथियारों की तस्करी करते थे। रात भी हथियार को बेचने की फिराक में घूम रहे थे। भोजपुर थाना प्रभारी धमेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपित श्रीकांत गिरोह का मुखिया है। जो कि टोल टैक्स पर काम करता है। अकरम निर्माण सामाग्री एवं प्रोपर्टी डीलिंग का काम करता है। सौरभ एवं विशाल छात्र है, जो कि ग्रेजुएशन कर रहे है। जेब खर्च पूरा करने के लिए दोनों छात्र भी हथियारों की तस्करी करने लगे। आरोपित पिछले 6 माह से हथियार तस्करी का कारोबार कर रहे है। गिरोह के अन्य सदस्यों की भी तलाश की जा रही है और इन्होने कब किसे हथियारों की सप्लाई की है। उसकी भी जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.