सनसनीखेज: रोहिणी में लेडी सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, हत्यारे ने की खुदकुशी

सनसनीखेज: रोहिणी में लेडी सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, हत्यारे ने की खुदकुशी

सनसनीखेज: रोहिणी में लेडी सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, हत्यारे ने की खुदकुशी

Tricity Today | सब इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत और सब इंस्पेक्टर दीपांशु राठी

रोहिणी ईस्ट मेट्रो स्टेशन के पास बीती रात सिर में गोली मारीgangaसीसीटीवी से पुलिस ने हत्यारोपी को पहचाना लेकिन उसने सोनीपत ने खुदकुशी कर ली

दिल्ली में विधानसभा चुनाव की चौकसी के बीच लेडी सब इंस्पेक्टर की हत्या कर दी गई। बाइक सवार हमलावर ने शुक्रवार की रात करीब 11 बजे रोहिणी ईस्ट मेट्रो स्टेशन के पास सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। महिला पुलिसकर्मी की सरेआम गोली मारकर हत्या किए जाने की इस घटना ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया। इस वारदात से दिल्ली पुलिस में हड़कंप मच गया। हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज देखीं। फुटेज से हमलावर की पहचान हो गई लेकिन जब तक पुलिस उसके पास पहुंचती उसने भी खुदकुशी कर ली।

पुलिस इसे एकतरफा प्रेम का मामला मानकर चल रही है। हालांकि, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस का कहना है कि सभी कोणों को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है। वारदात की जानकारी घरवालों को दे दी गई। पुलिस का कहना है कि परिजनों से और इस महिला पुलिसकर्मी के जानकारों से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि उसकी रंजिश तो नहीं थी। हत्या की यह वारदात शुक्रवार रात करीब पौने दस बजे रोहिणी ईस्ट मेट्रो स्टेशन पर हुई। जानकारी के मुताबिक महिला पुलिसकर्मी मेट्रो स्टेशन से जैसे ही बाहर निकली, उस पर बाइक सवार एक शख्स ने करीब आकर एक के बाद एक ताबड़तोड़ तीन गोलियां दागी और मौके से फरार हो गया। 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल को लेकर पास के अस्पताल गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सब इंस्पेक्टर प्रीति एहलावत की उम्र करीब 25 साल बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि उसकी तैनाती यमुनापार किसी यूनिट में थी। आला अधिकारी उसके बारे में जानकारी एकत्र करने में जुटे थे। प्रीति 2018 बैच की सब इंस्पेक्टर थीं। प्रीति की सिर में 9 एमएम की पिस्तौल से गोलियां मारी गई हैं।

जानकारी के अनुसार थाना भजनपुरा में पीएसआई दीपांशु राठी ने उसे शूट किया। दीपांशु राठी उसका बैच मेट सब इंस्पेक्टर है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में उसकी पहचान की। पुलिस दीपांशु को पकड़ने के लिए तलाश कर रही थी लेकिन जानकारी मिली कि उसने सोनीपत में खुदकुशी कर ली है। अब पुलिस पूरे मामले को खोलने में जुटी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.