सुशांत राजपूत की आत्महत्या मामले में सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ट्वीट, बड़ी जानकारी दी

सुशांत राजपूत की आत्महत्या मामले में सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ट्वीट, बड़ी जानकारी दी

सुशांत राजपूत की आत्महत्या मामले में सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ट्वीट, बड़ी जानकारी दी

Google Images | Subramanian Swamy

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से जुड़े मामले में महाराष्ट्र की मुंबई पुलिस को जांच पड़ताल करते करीब 2 महीने बीतने वाले हैं। अभी तक मुंबई पुलिस को इस मामले में कोई ब्रेकथ्रू नहीं मिला है। दूसरी ओर अब सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों की शिकायतों को आधार बनाते हुए बिहार पुलिस ने भी मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मंगलवार को बिहार पुलिस से एक जांच दल मुंबई भेजा गया है। हालांकि मुंबई पुलिस को जांच करते हुए करीब एक महीना हो चुका है। अब मंगलवार को बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता की शिकायत पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की है।

ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद और पूर्व लॉ मिनिस्टर सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मामले की सीबीआई से जांच करवाने की मांग उठाई है। मंगलवार की शाम सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, "अगर बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की अप्राकृतिक मौत की जांच में कुछ कहने को लेकर गंभीर है, तो सीबीआई जांच का कोई विकल्प नहीं है। क्योंकि वैसे भी दो राज्यों की पुलिस एक ही अपराध की अलग से जांच नहीं कर सकती है।"

आपको बता दें कि सोशल मीडिया समेत तमाम लोग सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। दरअसल, मुंबई पुलिस इस मामले में अब तक कोई ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है। दूसरी ओर मंगलवार को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई है। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर सुशांत सिंह राजपूत के पिता की शिकायत पर दर्ज की गई है। जिसके बाद सुब्रमण्यम स्वामी ने यह प्रतिक्रिया जाहिर की है।

पुलिस को मामले की जांच पड़ताल में यह जानकारी मिली है कि रिया चक्रवर्ती के पास सुशांत सिंह राजपूत के क्रेडिट और डेबिट कार्ड रहते थे। वह सुशांत राजपूत के अकाउंट से लगातार ट्रांजैक्शन करती रही है। उसके पास इन डेबिट और क्रेडिट कार्ड के पिन और पासवर्ड भी मिले हैं। जिससे साफ जाहिर हो गया है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत से लगातार आर्थिक लाभ ले रही थीं।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.