बॉलीवुड से ज्यादा इन 10 जगहों से ज्यादा रुपये कमाती है सनी लियोन

बॉलीवुड से ज्यादा इन 10 जगहों से ज्यादा रुपये कमाती है सनी लियोन

बॉलीवुड से ज्यादा इन 10 जगहों से ज्यादा रुपये कमाती है सनी लियोन

Tricity Today | Sunny Leone

एक्ट्रेस सनी लियोन ने बॉलीवुड दुनिया में एक अलग की सफलता हासिल की है। 2012 में रिलीज हुई जिस्म 2 से सनी लियोन ने बॉलीवुड दुनिया में कदम रखा था। लेकिन आज हम आपकों एक खास बात बताते जा रह है कि सनी लियोन ही नही बल्कि कई जगहों से मोटे रूपये कमाती हैं। 

सनी लियोन को शुरू से ही बिजनेस करने का काफी शौक है। इसके लिए उन्होंने अपनी लाइफ में क्या नही किया, यह बताने की आपकों शायद जरूरत ही नही है। क्योकि सभी लोग उनकी पास्ट हिस्ट्री जानते हैं। वह अपने पापा के साथ भी बिजनेस करना चाहती थी। अब सनी लियोन अपने पति से फिल्ड मंे रूपये लगाने के लिए राय मागती रहती है।

सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाना चाहती है। उनके बिजनेस में उनके पति डेनिएल उनकी मदद करते है। कर्नाटक में जन्मीं सनी लियोनी ने बचपन से भी किसी ना किसी तरीके से पैसे बचाने या कमाने की कोशिश करती थी। कैलीफॉर्निया में स्कूल में पढ़ाई करते वक्त ही सनी फ्यूचर बिजनेस लीडर्स ऑफ अमेरिका से जुड़ गई थीं। इस तरह उन्होंने कम उम्र ही पैसा कमाना शुरू कर दिया था।

एक रिर्पाट के मुताबिक सनी सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री से ही पैसा नहीं कमाती है। बल्कि वो अपने पैसों को स्मार्ट तरीके से मैनेज करती है। सनी लियोन ने स्टॉक्स, म्युचुअल फंड, रियल स्टेट और रिटायरमेंट फंड में काफी पैसे निवेश कर रखा है। उनके काफी सारे इंडिविजुअल रिटायरमेंट अकाउंट्स भी हैं। इसके अलावा सनी लियोन ने रियल स्टेट, परफ्यूम लस्ट, बॉक्स लीग क्रिकेट टीम चेन्नई स्वैगर्स, ऑनलाइन गेम तीनपत्ती विद सनी लियोनी, स्वीट ड्रिम्स में पैसे भी अरबों रूपये का निवेश किया हुआ हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.