सुपरटेक के चेयरमैन और एमडी पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज, नोएडा पहुंची छत्तीसगढ़ पुलिस

सुपरटेक के चेयरमैन और एमडी पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज, नोएडा पहुंची छत्तीसगढ़ पुलिस

सुपरटेक के चेयरमैन और एमडी पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज, नोएडा पहुंची छत्तीसगढ़ पुलिस

Google Image | सुपरटेक

नोएडा की रियल स्टेट कंपनी सुपरटेक के चेयरमैन और एमडी के खिलाफ रायपुर (छत्तीसगढ़) में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है। इन दोनों पिता-पुत्र के खिलाफ एक स्टील कंपनी ने यह मुकदमा दर्ज करवाया है। स्टील कंपनी का आरोप है कि उससे 400 टन सरिया लिया गया और पैसे का भुगतान नहीं किया गया है। कंपनी के साथ धोखाधड़ी की गई है। इस मामले में गुरुवार को रायपुर पुलिस दोनों आरोपियों के घर पहुंची है।

रायपुर के पुलिस अधीक्षक शेख आरिफ हसन ने बताया कि शहर की सरिया निर्माता कंपनी आरकेएस स्टील ने सुपरटेक के एमडी मोहित अरोड़ा और चेयरमैन आरके अरोड़ा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। कंपनी का आरोप है कि सुपरटेक के चेयरमैन और एमडी ने उनसे 400 टन सरिया खरीदा था। इसकी एवज में सुपरटेक लिमिटेड ने 4 करोड रुपए का भुगतान नहीं किया। उनके साथ धोखाधड़ी की गई है। इस मामले में पुलिस ने छानबीन की और कई बार दोनों आरोपियों को नोएडा नोटिस भेजे गए। 

एसपी का कहना है कि आरके अरोड़ा और मोहित अरोड़ा उनके भेजे नोटिस को स्वीकार नहीं कर रहे हैं। जिसके चलते रायपुर की अपराध शाखा से एक टीम नोएडा भेजी गई है। दोनों लोगों को रायपुर पुलिस की टीम ने नोएडा में तलाश किया है। एसपी का कहना है कि अभी उन्हें टीम ने हालिया जानकारी के बारे में रिपोर्ट नहीं दी है।

दूसरी ओर नोएडा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर पुलिस की अपराध शाखा के अधिकारी नोएडा सेक्टर-39 थाने के पुलिस अधिकारियों के साथ आरके अरोड़ा और मोहित अरोड़ा के घर पहुंचे। वह दोनों लोग घर में मौजूद नहीं मिले हैं। इसके बाद पुलिस टीम सेक्टर-96 में सुपरटेक लिमिटेड के कॉरपोरेट ऑफिस पर पहुंची। रायपुर पुलिस ने दोनों लोगों के नाम नोटिस उनके कार्यालय में दे दिए हैं।

सुपरटेक लिमिटेड की ओर से इस मुद्दे पर कहा गया है कि जांच में सहयोग करने के लिए रायपुर पुलिस ने नोटिस कार्यालय में दिया है। यह व्यापारिक लेन-देन का एक सामान्य प्रकरण है। कंपनी की ओर से रायपुर पुलिस को उचित कानूनी जवाब दे दिया जाएगा। कंपनी कानूनी नियमों और प्रक्रियाओं का पूर्ण सम्मान करती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.