महंगाई और बेरोजगारी को लेकर सपाइयों ने किया प्रदर्शन

महंगाई और बेरोजगारी को लेकर सपाइयों ने किया प्रदर्शन

महंगाई और बेरोजगारी को लेकर सपाइयों ने किया प्रदर्शन

Tricity Today | महंगाई और बेरोजगारी को लेकर सपाइयों ने किया प्रदर्शन

रसोई गैस की कीमत में की गई अप्रत्याशित वृद्धि, बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर समाजवादी पार्टी ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मंगलवार को पार्टी कार्यकर्ताओं ने सूरजपुर स्थित कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर धरना दिया। राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। 

पूर्व जिलाध्यक्ष वीर सिंह यादव ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा गैस की कीमतों में की गई भारी भरकम वृद्धि से पहले से ही महंगाई की मारझेल रही जनता की कमर तोडक़र रख दी है। सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते महंगाई चरम पर पहुंच गई है, जिसके चलते आज आम आदमी को अपने जीवन यापन करने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि देश की आर्थिक स्थिति को संभालने में भाजपा सरकार पूरी तरह से विफ ल साबित हुई है। मोदी सरकार के तानाशाही फैसलों ने देश को बर्बाद करके रख दिया है। उद्योग धंधे ठप हो रहे हैं, व्यापार तबाह है। सरकार सरकारी संस्थाओं का निजीकरण कर रही है, जिससे बेरोजगारी की समस्या भयंकर रूप ले चुकी है। बेरोजगारी और महंगाई की मार से परेशान लोग परिवार सहित आत्महत्या करने पर मजबूर हो रहे हैं। वहीं वरिष्ठ नेता फ कीर चंद नागर ने कहा कि सरकार आम जनता की शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, महंगाई की समस्याओं के प्रति गंभीर नहीं है, बल्कि जनता का बुनियादी समस्याओं और जरूरत से ध्यान हटाने के लिए देश को सम्प्रदाय एवं जाति में बंटवारा करने में लगी हुई है। 

धरना प्रदर्शन में सुनील चौधरी, अशोक चौहान, नरेंद्र नागर, सुधीर तोमर, निरंजन लाल शर्मा, इंदर प्रधान, इंद्रपाल छौंकर, सूबे यादव, अलीम सलमानी, सुरेंद्र दुजाना, जगवीर नंबरदार आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल हुए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.