BREAKING: सुशांत राजपूत के पिता ने नीतीश कुमार से सीबीआई जांच का आदेश देने की मांग की

BREAKING: सुशांत राजपूत के पिता ने नीतीश कुमार से सीबीआई जांच का आदेश देने की मांग की

BREAKING: सुशांत राजपूत के पिता ने नीतीश कुमार से सीबीआई जांच का आदेश देने की मांग की

Tricity Today | सुशांत राजपूत अपने पिता के साथ और नीतीश कुमार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रोज नए पेंच सामने आ रहे हैं। अब सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कहा है कि वह पटना में उनकी ओर से दर्ज करवाए गए मुकदमे की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो सीबीआई से करवाने का आदेश दें। दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई से जांच करवाने की मांग करते हुए मुंबई हाई कोर्ट में दाखिल की गई एक जनहित याचिका पर आज सुनवाई होनी है।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पिछले सप्ताह पटना में एक एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसमें उन्होंने सुशांत राजपूत की महिला मित्र और बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती व उनके परिवार के छह अन्य सदस्यों को आरोपी बनाया है। केके सिंह का आरोप है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को बंधक बनाकर रखा था। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के बैंक खातों में बड़े पैमाने पर जालसाजी और गबन किया है। 

इस एफआईआर के आधार पर बिहार पुलिस जांच करने के लिए मुंबई गई हुई है। पिछले 1 सप्ताह से पटना पुलिस की टीम मुंबई में ठहरी हुई है। इस पूरे मामले को लेकर बिहार और मुंबई पुलिस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। अब मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपील की है कि वह उनकी ओर से पटना में दर्ज करवाए गए मुकदमे की जांच सीबीआई को सौंप दें। 

दूसरी ओर मुंबई हाईकोर्ट में इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से करवाने के लिए जनहित याचिका दायर की गई है। जिस पर आज मुंबई हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश की अध्यक्षता वाली खंडपीठ सुनवाई करने जा रही है। इससे पहले याची ने सुप्रीम कोर्ट में सीबीआई जांच की मांग करते हुए जनहित याचिका दायर की थी। जिसे बीते सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया था। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने याची को आदेश दिया था कि वह बम्बई हाईकोर्ट के सामने उपस्थित हो सकते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.