Sushant Singh Rajput Case: जांच के लिए मुंबई जाएगा सीबीआई का दल

Sushant Singh Rajput Case: जांच के लिए मुंबई जाएगा सीबीआई का दल

Sushant Singh Rajput Case: जांच के लिए मुंबई जाएगा सीबीआई का दल

Google Image | Sushant Singh Rajput

अभिनेता Sushant Singh Rajput की मौत के मामले में जांच के लिए उच्चतम न्यायालय से स्वीकृति मिलने के बाद सीबीआई का एक दल आगे की तफ्तीश के लिए मुंबई जाएगा। एजेंसी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

राजपूत के पिता के के सिंह की शिकायत के आधार पर बिहार पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी के मामले में जांच संभालने वाली सीबीआई अभी तक इस सिलसिले में मुंबई नहीं गयी है।

एजेंसी ने कहा कि उसने बिहार पुलिस से संबंधित सामग्री ले ली है और मामले में कुछ पक्षों से बात भी की है। उच्चतम न्यायालय ने बुधवार को जांच सीबीआई को सौंप दी जिसने मामले में पहले ही प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

सीबीआई प्रवक्ता आर के गौर ने कहा, ''सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच चल रही है। सीबीआई का एक दल आगे जांच के लिए जल्द ही मुंबई जाएगा। इस स्तर पर अन्य विवरण साझा नहीं किया जा सकता।

राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत मिले थे। मामले की जांच तब से मुंबई पुलिस कर रही थी लेकिन उसने अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की है।

उच्चतम न्यायालय ने बुधवार को राजपूत की मृत्यु के सिलसिले में पटना में उनके पिता द्वारा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और छह अन्य के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को मुंबई स्थानांतरित करने की रिया की याचिका पर फैसला सुनाया।

न्यायालय ने मामले में सीबीआई जांच को 'मंजूरी देते हुये कहा कि इस मामले में दर्ज किसी भी अन्य प्रकरण की जांच भी यही एजेंसी करेगी। राजपूत की मौत का रहस्य सुलझाने के लिये लगातार सीबीआई से जांच कराने की मांग हो रही थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.