गाजियाबाद : चौदहवीं मंजिल से कूदकर टैक्सी चालक ने की आत्महत्या

गाजियाबाद : चौदहवीं मंजिल से कूदकर टैक्सी चालक ने की आत्महत्या

गाजियाबाद : चौदहवीं मंजिल से कूदकर टैक्सी चालक ने की आत्महत्या

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad News : सिहानीगेट क्षेत्र स्थित राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसाइटी की चौदहवीं मंजिल से टैक्सी चालक ने कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या जैसा यह कदम पारिवारिक क्लेश के चलते शराब के नशे में उठाया गया है। आत्महत्या से जहां सोसायटी में रहने वाले अन्य लोगों में अफरा तफरी मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सिहानी गेट थाना प्रभारी कृष्ण गोपाल शर्मा ने बताया कि राजनगर एक्सटेंशन की स्टार रामेश्वरम सोसाइटी की चौदहवीं मंजिल पर राकेश पालीवाल (50) पत्नी के साथ रहता था। वह टैक्सी चालक था। पारिवारिक कलह के चलते राकेश पालीवाल शराब के नशे में खिड़की से कूद गया। इससे सोसायटी में रहने वाले लोगों और गार्ड्स में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। 

बताया गया है कि मृतक के परिजनों ने पुलिस से पोस्टमार्टम न कराने का आग्रह किया, लेकिन बाद में पुलिस ने परिजनों को समझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने बताया कि मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शुरुआती जांच में मामला घरेलू क्लेश का लग रहा है। जांच पड़ताल जारी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.