बागपत में किशोर की गोली मारकर हत्या, भीड़ ने दो हमलावरों को दी यह दर्दनाक सजा

बागपत में किशोर की गोली मारकर हत्या, भीड़ ने दो हमलावरों को दी यह दर्दनाक सजा

बागपत में किशोर की गोली मारकर हत्या, भीड़ ने दो हमलावरों को दी यह दर्दनाक सजा

Tricity Today | बागपत में किशोर की गोली मारकर हत्या, भीड़ ने दो हमलावरों को दी यह दर्दनाक सजा

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में आटा पिसवाने को लेकर हुए विवाद में एक 14 वर्षीय बालक की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि उसके अन्य लड़कों और एक पड़ोसी को मारपीट कर अधमरा कर दिया। वारदात को अंजाम देकर भाग रहे दो हमलावरों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सारे शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया है जबकि आला अधिकारियों ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर वारदात की जानकारी ली।

दरअसल, बागपत के बासौली गांव में प्रकाश की आटा चक्की है। रविवार को आटा पिसवाने को लेकर गांव के राजबीर से विवाद हो गया। राजबीर पक्ष के लोगों ने प्रकाश के साथ मारपीट कर दी। इस मामले में उसने चार लोगों के खिलाफ रमाला थाने में तहरीर दी गई थी।

सोमवार शाम राजबीर पक्ष के करीब दो दर्जन लोगों ने प्रकाश की आटा चक्की पर हमला बोल दिया, जिसमें प्रकाश के बेटे पुनीत, सुमित व पड़ोसी श्योरण को हमलावरों ने मारपीट कर अधमरा कर दिया और प्रकाश के भतीजे 14 वर्षीय शेखर की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या कर भाग रहे आरोपियों ने ग्रामीणों ने घेर लिया। दो बदमाशों की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। बाकी मौके से फरार होने में सफल रहे।

सूचना पर पहुंचे एसपी प्रताप गोपेन्द्र यादव ने घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शवों के पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा। मृतक बदमाशों में एक बावली व दूसरा सूप गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। एसपी प्रताप गोपेन्द्र यादव ने बताया कि मामले की जानकारी ली गई है। आपसी रंजिश में पूरी घटना हुई है। मामले में तहरीर आते ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.