कोरोना वायरस के खिलाफ अभियान में तेजपाल नागर ने एक लाख और अन्नू पंडित ने 21 हजार रुपये दिए

Updated Mar 23, 2020 22:12:14 IST | Chief editor

दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर ने कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही लड़ाई में सरकार की मदद करने के लिए ₹1,00,000 की आर्थिक मदद दी है.। वहीं गौतम बुद्ध नगर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के अध्यक्ष अन्नू पंडित...

Photo Credit:  Tricity Today
MLA Tejpal Nagar & Annu Pandit

दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर ने कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही लड़ाई में सरकार की मदद करने के लिए ₹1,00,000 की आर्थिक मदद दी है.। वहीं गौतम बुद्ध नगर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के अध्यक्ष अन्नू पंडित ने ₹21,000 की मदद दी है। विधायक ने अपने वेतन से ₹1,00,000 का चेक जिलाधिकारी के नाम भेजा है।

दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर ने कहा कि इस वक्त सबको एकजुट होकर एक-दूसरे की मदद करने की आवश्यकता है। मैंने अपने वेतन से ₹1,00,000 सरकार की मदद के लिए दिए हैं। यह पैसा कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में इस्तेमाल किया जाएगा। 

वहीं, दूसरी ओर अन्नू पंडित ने कहा कि पार्टी का एक छोटा सिपाही होने के नाते मैं अपना कर्तव्य समझता हूं कि जितनी मदद की जा सकती है करूं। मैं एक छोटी सी धनराशि ₹21,000 कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में दे रहा हूं। अन्नू पंडित ने कहा कि मैं पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से भी अपील करता हूं कि वह भी यथा सामर्थ्य मदद के लिए आगे आएं। गौरतलब है कि जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह ने सोमवार की दोपहर अपना 4 महीने का मूल वेतन सरकार को कोरोना वायरस के खिलाफ चल रहे अभियान में आर्थिक मदद के लिए दिया है। उसके बाद कई लोगों ने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए मदद दी है।