Greater Noida: दस दबंगों ने दलित युवक को लोहे की रॉड से पीटा, मामूली सी बात थी

Greater Noida: दस दबंगों ने दलित युवक को लोहे की रॉड से पीटा, मामूली सी बात थी

Greater Noida: दस दबंगों ने दलित युवक को लोहे की रॉड से पीटा, मामूली सी बात थी

Tricity Today | दस दबंगों ने दलित युवक को लोहे की रॉड से पीटा

ग्रेटर नोएडा में दबंगों ने एक दलित युवक को लोहे की रॉड से बुरी तरह पीटा है। मामूली सी बात पर युवक को कई लोगों ने मिलकर पीटा है। युवक को गंभीर चोट आई हैं। उसने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। बड़ी बात यह है कि मामूली सी बात पर  युवक को बुरी तरह पीटा गया है। 

ग्रेटर नोएडा में दबंगों की बात नहीं मानना एक युवक को महंगा पड़ गया है। दबंगों ने लोहे के रॉड से युवक को बुरी तरह पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया है। मानवता को शर्मसार कर देने वाली यह घटना ग्रेटर नोएडा के बांदकपुर गांव की है। आरोप है कि यहां लगभग 10 लोगों ने एक दलित युवक की लाठी डंडों से बेरहमी से पिटाई की है। दरअसल, दलित युवक ने दबंगों के दूध को अपनी गाड़ी में ले जाने से मना कर दिया था।

मिली जानकारी के मुताबिक युवक गांव से नोएडा और ग्रेटर नोएडा के लिए अपनी गाड़ी चलाता है। गांव के लोग उसकी गाड़ी में दूध रखकर शहर में बेचने के लिए लेकर जाते हैं। सोमवार को गांव के कुछ लोगों ने उसे दूध रखकर ले जाने के लिए कहा। युवक ने बताया की गाड़ी में जगह नहीं है। इस कारण वह उनका दूध नहीं ले जा पाएगा। इस बात पर यह लोग कुपित हो गए और 10 लोगों ने मिलकर लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से युवक को बुरी तरह पीटा।

युवक के पूरे शरीर पर पिटाई के निशान बन गए हैं। वह लहूलुहान है और उसकी हालत खराब है। युवक ने घटना की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच में शुरू कर दी है। उसने 4 नामजद और 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.