ग्रेटर नोएडा के सबसे बड़े हाउसिंग प्रोजेक्ट के टेंडर की घोषणा हुई, फ्लैट्स खरीदारों में ख़ुशी

Updated Oct 02, 2020 17:51:26 IST | Anika Gupta

आम्रपाली ड्रीम वैली 2 के फ्लैट खरीदार अपने घरों को लेकर काफी समय ये लड़ाई लड़ रहे थे। फ्लैट खरीदारों काफी समय से...

ग्रेटर नोएडा के सबसे बड़े हाउसिंग प्रोजेक्ट के टेंडर की घोषणा हुई, फ्लैट्स खरीदारों में ख़ुशी
Photo Credit:  Google Image
Tender announced for Amarpali Dream Valley-2

आम्रपाली ड्रीम वैली 2 के फ्लैट खरीदार अपने घरों को लेकर काफी समय ये लड़ाई लड़ रहे थे। फ्लैट खरीदारों काफी समय से ट्वीट पर भी अपने घर की मांगों को लेकर लड़ाई लड़ रहे थे। आज आम्रपाली ड्रीम वैली 2 के टेंडर की घोषणा एनबीसीसी ने अधिकारिक रूप से गिरधारीलाल कन्स्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड को कर दिया है। इस जानकारी के बाद आम्रपाली ड्रीम वैली के खरीदारों में खुशी का माहौल है। 

आम्रपाली ड्रीम वैली 2 ग्रेटर नोएडा का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है। जिसमें करीब 8500 फ्लैट बनकर तैयार होने है। फ्लैट्स बनने पर देरी होने के कारण फ्लैट खरीदार लगातार संघर्ष कर रहे थे। टेंडर की तारीख 4 बार बढ़ने के कारण खरीदार लगातार ट्विटर पर मुहिम भी चला रहे थे।
 
अब आम्रपाली ड्रीम वैली 2 के फ्लैट खरीदारों की मेहनत रंग लायी है। आखिरकार इस प्रोजेक्ट का भी टेंडर हो गया है। ये प्रोजेक्ट 2009 में लाॅच हुआ था और आज 11 साल हो गए, लेकिन अभी पूरा बनकर तैयार नही हुआ है। ड्रीम वैली खरीदारों के नेतृत्व में 2017 में आम्रपाली के दफ्तर के सामने लगातार 45 दिनों तक धरना प्रदर्शन दिन-रात हुए थे। जिसमें सभी फ्लैट्स खरीदार शामिल हुए थे। 

टेंडर होने के बाद एनबीसीसी ने इस प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए 3 साल का समय दिया है। उम्मीद है की 10 साल का संघर्ष 3 साल के बाद फलीभूत होगा। अगर बैंक शॉर्ट्फॉल फंड को देने के लिए तैयार हो जाते हैं तो सम्भव प्रोजेक्ट समय सीमा के अंदर तैयार हो जाएगा।

Greater Noida news, amrapali builders, amrapali group, amrapali flats, Noida news, Amarpali dream valliey 2