Noida: पूर्व नेवी कमांडर की गिरफ्तारी ने तूल पकड़ा, जानिए पूरा मामला

Noida: पूर्व नेवी कमांडर की गिरफ्तारी ने तूल पकड़ा, जानिए पूरा मामला

Noida: पूर्व नेवी कमांडर की गिरफ्तारी ने तूल पकड़ा, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | पूर्व नेवी कमांडर की गिरफ्तारी ने तूल पकड़ा

नोएडा पुलिस द्वारा सेक्टर 76 में रहने वाले नौसेना के सेवानिवृत्त कमांडर की गिरफ्तारी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री तथा रिटायर्ड कैप्टन विकास गुप्ता समेत पूर्व सैनिकों का एक प्रतिनिधिमंडल सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल एसके सिंह के नेतृत्व में पुलिस कमिश्नर से मिलेगा।

सेक्टर 76 की आदित्य सेलिब्रिटी होम्स सोसयटी में नौसेना के सेवानिवृत्त कमांडर राहुल बोस रहते हैं। वह सोसायटी के महासचिव भी हैं। नोएडा सेक्टर 49 के थाना प्रभारी नेवी कमांडर राहुल बोस के घर पहुंचे और उन्हें गिरफ्तार कर थाने ले आए। अगले दिन कोर्ट में पेशी होने के बाद में उन्हें जमानत मिली और राहुल बोस बाहर आ गए।

राहुल बोस का कहना है कि 11 अप्रैल को जी टॉवर के निवासी अनूप माहेश्वरी के गैस सिलेंडर डिलीवरी मैन के साथ में कुछ सिक्योरिटी वालों का झगड़ा हो गया था। जिसमें अनूप समेत नौ लोगों के खिलाफ एनसीआर दर्ज कराई गई थी। जिसमें उनका भी नाम था। जबकि अनूप द्वारा मोबाइल से की गई वीडियोग्राफी में राहुल बोस कहीं नहीं दिख रहे हैं। इसके बावजूद भी उनको एक साजिश के तहत फंसाकर पुलिस ने उनके साथ आतंकवादियों की तरह व्यवहार किया। रात में 12:30 बजे घर पर दबिश देकर थाने उठा लाई।

सैनिकों का कहना है कि 11 अप्रैल को एनसीआर में दर्ज मामले के 3 महीने बाद गुरुवार को थाना प्रभारी द्वारा रात में 12:30 बजे नौ सेना के रिटायर्ड कमांडर को आतंकवादियों के तरीके से पकड़कर थाने ले गए। इसको लेकर नोएडा के सैकड़ों सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारियों में काफी रोष है। सोमवार को इस मामले को लेकर पुलिस आयुक्त से मिलेंगे। आवश्यकता पड़ी तो मुख्यमंत्री से मिलकर समूचे घटनाक्रम की जानकारी देंगे। दोषी थाना प्रभारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.