ओयो पीजी में पंखे से लटका मिला युवती का शव, दीवार पर लिखा था ये मैसेज

ओयो पीजी में पंखे से लटका मिला युवती का शव, दीवार पर लिखा था ये मैसेज

ओयो पीजी में पंखे से लटका मिला युवती का शव, दीवार पर लिखा था ये मैसेज

Tricity Today | दीवार पर लिखा था ये मैसेज

नोएडा में सेक्टर-49 में स्थित ओयो पीजी में रहने वाली एक युवती ने आत्महत्या कर ली। युवती का शव कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि युवती एक युवक से प्रेम करती थी। आत्महत्या के वक्त युवक वहीं मौजूद था।

पुलिस को शुरुआती जांच में पता लगा है कि युवती का दोस्त उससे मिलने के लिए पहुंचा था, तब उसने कमरे में लड़की का शव पंखे से लटकते हुए देखा। जिसके बाद उसके होश उड़ गए। युवक ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंखे से नीचे उतारा और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती के परिजनों को पुलिस की ओर से इत्तला दी गई है।

पुलिस ने बताया कि युवती का नाम खुशबू है, उसके कमरे की दीवार पर लिखा एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लिखा है कि ‘आई एम रिस्पांसिबल फॉर माय डैथ’। जानकारी के मुताबिक, इसके अलावा खुशबू ने दीवार पर लगे शीशे के नीचे एक संदेश पुलिस के लिए भी छोड़ा था, उसमें लिखा था ‘डियर पुलिस एंड लॉं पीपल, डू नॉट ब्लेम एनी वन’।

वहीं, पुलिस ने युवती के खुदकुशी करने की सूचना उसके परिजनों को दे दी है। फिलहाल पुलिस घरवालों और दोस्तों से पूछताछ कर रही है और ये जानकारी जुटाने में जुटी है कि युवती ने ये कदम क्यों उठाया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.