सनसनीखेज: ग्रेनो वेस्ट से लापता युवक की लाश खाली प्लॉट में पड़ी मिली, जानवर नोच रहे थे डेड बॉडी

सनसनीखेज: ग्रेनो वेस्ट से लापता युवक की लाश खाली प्लॉट में पड़ी मिली, जानवर नोच रहे थे डेड बॉडी

सनसनीखेज: ग्रेनो वेस्ट से लापता युवक की लाश खाली प्लॉट में पड़ी मिली, जानवर नोच रहे थे डेड बॉडी

Google Image | Greater Noida West

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख गांव में रहने वाला युवक 2 दिन से लापता थाgangaगुरुवार की सुबह एक खाली पड़े प्लॉट में लोगों ने युवक की लाश देखी थीgangaइसके बाद परिजनों और बिसरख कोतवाली पुलिस को जानकारी दी गईgangaशव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, रिपोर्ट आने के बाद जांच आगे बढ़ेगी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख गांव से 2 दिन पूर्व लापता हुए युवक की हत्या कर दी गई है। युवक का शव गुरुवार की सुबह एक खाली प्लॉट में पड़ा मिला है। बताया जा रहा है कि लाश को जानवर नोच रहे थे। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक बिसरख गांव में भीषम किराए के मकान में रहता था। वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिल्डर्स की साइट पर काम करता था। परिजनों ने बताया कि भीषम 2 दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गया था। परिजनों को गुरुवार की सुबह एक खाली प्लॉट में उसके शव पड़े होने की सूचना मिली। बताया जा रहा है कि राहगीरों ने शव पड़ा देखा था। शव को कुछ जानवर नोच रहे थे। इसके चलते लोगों की नजर उस पर पड़ी। 

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। हालांकि, अभी परिजनों ने हत्या से संबंधित कोई शिकायत नहीं दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा में पिछले एक महीने के दौरान ऐसी कई वारदात हुई हैं, जिनमें घर से गायब हुए लोगों की हत्या कर दी गई और शवों को खाली पड़े प्लॉट, ग्रीन बेल्ट और जंगल में फेंक दिया गया है। दो दिन पहले ही गौर अतुल्यम हाउसिंग सोसायटी के रहने वाले युवक की हत्या भी इसी तरह की गई है। उसके दोस्तों ने उसे मारकर लाश गंग नहर में फेंक दी। 

इससे पहले ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गांव में ग्राम प्रधान की हत्या भी इसी तरह की गई थी। ग्राम प्रधान की लाश जली हालत में ग्रीन बेल्ट में पड़ी मिली थी। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक युवक की हत्या भी करीब एक सप्ताह पहले करके शव को फेंक दिया गया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.