NOIDA : कार पार्किंग में खड़ी नहीं की तो बाउंसरों ने महिला को पीटा, कार को भी क्षतिग्रस्त किया

NOIDA : कार पार्किंग में खड़ी नहीं की तो बाउंसरों ने महिला को पीटा, कार को भी क्षतिग्रस्त किया

NOIDA : कार पार्किंग में खड़ी नहीं की तो बाउंसरों ने महिला को पीटा, कार को भी क्षतिग्रस्त किया

Tricity Today | क्षतिग्रस्त कार

नोएडा के सबसे बड़े बाजार सेक्टर-18 की पार्किंग में बाउंसरों ने एक महिला को पीट दिया और उसकी कार भी लोहे की रॉड से वार कर क्षतिग्रस्त कर दी। बाउंसरों ने महिला के मित्र के साथ भी मारपीट की। सूचना पर पहुंची कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। इस घटना के बाद स्थानीय व्यापारियों में रोष है।

पुलिस के मुताबिक लाजपत नगर दिल्ली की रहने वाली अन्नू अपने मित्र के साथ रविवार दोपहर किसी काम से सेक्टर-18 बाजार आई थीं। उन्होंने अपनी कार सड़क किनारे खड़ी की थी। जब वह खरीदारी करने गईं, तभी बहुमंजिला पार्किंग में तैनात बाउंसर उनकी कार उठाकर ले गए। इस बात की सूचना मिलने पर महिला बहुमंजिला पार्किंग पहुंची और कार वापस करने को कहा। इस दौरान बाउंसरों ने पर्ची कटवाने की बात कही। 

इस पर दोनों में कहासुनी होने लगी। आरोप है कि बाउंसरों ने अनु और उसके मित्र से मारपीट कर दी। लोहे की रॉड से कार भी क्षतिग्रस्त कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी बाउंसर फरार हो गए। पार्किंग से कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया। कोतवाली सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह ने बताया कि महिला का मेडिकल कराया गया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

प्राधिकरण, सेक्टर-18 बाजार को सरफेस पार्किंग मुक्त कराकर नो व्हीकल जोन बनाना चाहता है। सरफेस पार्किंग की दरें काफी बढ़ा दी गई हैं। व्यापारी इसका विरोध कर रहे हैं। उनका आरोप है कि पर्चियां काटने के बाद भी एजेंसी द्वारा तैनात बाउंसर वाहनों को क्रेन से उठवाकर ले जा रहे हैं। 

रोजाना लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं। त्योहारी सीजन को देखते हुए सेक्टर-18 मार्केट संघर्ष समिति ने पार्किंग को लेकर कार्रवाई नहीं किए जाने की मांग उठाई है। इसके बाद भी पुलिस-प्राधिकरण की मेहरबानी पर बाउंसर खुली मनमानी कर रहे हैं। एजेंसी ने बहुमंजिला कार पार्किंग से लेकर बाजार की सड़कों पर जगह-जगह महिला बाउंसरों की भी तैनाती की है। बाजार आने वाली महिलाओं के साथ इन बाउंसरों की कहासुनी आम बात हो गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.