Greater Noida: कारोबारी ने मजाक में दोस्त को नपुंसक बोला, दोस्त ने भाई के साथ मिलकर हत्या कर दी

Updated Jul 14, 2020 20:44:42 IST | Rakesh Tyagi

ग्रेटर नोएडा की गौर अतुल्यम सोसाइटी के निवासी कारोबारी आदित्य सोनी की हत्या के मामले में पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपियों....

Greater Noida: कारोबारी ने मजाक में दोस्त को नपुंसक बोला, दोस्त ने भाई के साथ मिलकर हत्या कर दी
Photo Credit:  Tricity Today
कारोबारी आदित्य सोनी

ग्रेटर नोएडा की गौर अतुल्यम सोसाइटी के निवासी कारोबारी आदित्य सोनी की हत्या के मामले में पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपियों ने एक और नया खुलासा किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मजाक मजाक में आदित्य ने एक आरोपी देव को नपुंसक बोल दिया था। इसी बात को लेकर देव ने अपने भाई पंकज और एक दोस्त सनी के साथ मिलकर आदित्य की हत्या की और शव को ठिकाने लगाने के लिए नहर में फेंक दिया। आरोपी उसकी कार को सूरजपुर पुलिस चौकी के पीछे खड़ी करके आए थे। 

इतना ही नहीं रोजाना उसके घर जाकर परिजनों के सामने दोस्त के गुम होने का दुख भी प्रकट करते थे। पुलिस से बचने के लिए आरोपियों ने खूब चाल चली, लेकिन वह अपने मकसद में नाकाम रहे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

गौर अतुल्यम सोसाइटी से 5 जुलाई को गायब हुए आदित्य सोनी की हत्या में पकड़े गए दोनों आरोपी पंकज और देव ने पुलिस पूछताछ में कई अहम खुलासे किए हैं। पुलिस ने बताया कि आदित्य सोनी और गिरफ्तार आरोपी अच्छे दोस्त थे। घटना के दिन सारे दोस्त कार में बैठकर ड्रिंक कर रहे थे। इसी दौरान मजाक-मजाक में आदित्य ने देव को नपुंसक बोल दिया। यह बात देव को घर कर गई उसने तुरंत अपने भाई पंकज और दोस्त शनि के साथ मिलकर आदित्य की पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान आदित्य बुरी तरह घायल हो गया। जिसके बाद में डर गए कि यह घटना पुलिस को पता चल जाएगी। पुलिस से बचने के लिए उन्होंने आदित्य की हत्या की और शव को ठिकाने लगाने के लिए अपनी गाड़ी में डालकर गंग नहर में फेंक दिया। 

इसके बाद आदित्य की गाड़ी को सूरजपुर पुलिस चौकी के पीछे ले जाकर खड़ी कर दी। इसके अगले दिन दोनों भाई देव और पंकज आदित्य के घर पहुंचे और परिजनों के सामने दोस्त के गुम होने का दुख प्रकट किया। पुलिस और परिजनों से बचने के लिए उन्होंने कई चाल चलीं, लेकिन आखिर में वह फंस गए। पुलिस ने मंगलवार को दोनों आरोपियों कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस अब तीसरे आरोपी की तलाश में जुटी है।

Greater Noida Police, Noida Police, Crime in Greater Noida, Friend Murder in Greater Noida