Ghaziabad News : कुत्ता घुमाने निकले कारोबारी को जान से मारने की कोशिश, करीब से होकर निकली गोली

Ghaziabad News : कुत्ता घुमाने निकले कारोबारी को जान से मारने की कोशिश, करीब से होकर निकली गोली

Ghaziabad News : कुत्ता घुमाने निकले कारोबारी को जान से मारने की कोशिश, करीब से होकर निकली गोली

Tricity Today | कुत्ता घुमाने निकले कारोबारी को जान से मारने की कोशिश, करीब से होकर निकली गोली

कुत्ता घुमाने निकले कारोबारी के निकट से होकर गुजरी गोली गाड़ी में जा लगी। इससे जहां कारोबारी और उसके परिजनों में दहशत फैल गई, वहीं आसपास के लोगों में भी अफरा-तफरी मच गई। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल कर छानबीन की। 

साउथ के रहने वाले एलदो मैथ्यू प्रताप विहार के एच ब्लॉक में परिवार के साथ रहते हैं। उनका फाइबर के दरवाजे बनाने का कारोबार है। उनका युवा बेटा अनीश एलदो भी पिता के साथ कारोबार करता है। 

एलदो मैथ्यू ने बताया कि बुधवार की शाम करीब पांच बजे बेटा कुत्ता घुमाने के लिए घर से निकला था। इस दौरान वह पत्नी के साथ घर में टीवी देख रहे थे। तभी गोली चलने की आवाज आई। वह घबरा गए और घर से बाहर निकले तो पता चला कि किसी ने गोली चलाई है। जो बेटे के निकट से होते हुए घर के बाहर खड़ी उनकी गाड़ी में लगी है। उधर गोली चलने से जहां कारोबारी और उनके परिजनों में दहशत फैल गई, वही आसपास के लोगों में भी अफरा-तफरी मच गई। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। 

पुलिस का कहना है कि गोली कहा से चली है अभी यह पता नहीं चल पाया है। छानबीन की जा रही है। इसके साथ ही दी गई तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। पीडि़त कारोबारी ने बताया कि गोली चलने के बाद गाड़ी में लगने की घटना पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने खोखा भी बरामद किया है। घर के सामने बने तीन मंजिला फ्लैट में रहने वालों से भी पूछताछ करने के साथ छानबीन की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। कारोबारी ने बताया कि एक साल पूर्व फ्लैट में रहने वाले एक परिवार से गाड़ी खड़ी करने को लेकर झगड़ा हुआ था। उनका कहना है कि लेकिन वह इतना बड़ा मामला नहीं था की बात गोली चलाने तक आ जाए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.