ग्रेटर नोएडा वेस्ट : दोस्त ने ही युवक को गोली मारी थी, फॉरेंसिक और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा, गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : दोस्त ने ही युवक को गोली मारी थी, फॉरेंसिक और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा, गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : दोस्त ने ही युवक को गोली मारी थी, फॉरेंसिक और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा, गिरफ्तार

Tricity Today | सौरभ मावी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ऐस सिटी के समीप शनिवार की दोपहर खेड़ा धर्मपुरा गांव के रहने वाले सौरभ मावी की गोली लगने से मौत हो गई थी। यह मामला पूरी तरह पलट गया है। सोमवार को सौरभ मारी के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी और उसके दोस्त के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है। सौरभ के साथ मौजूद दोस्त नकुल शर्मा ने दावा किया था कि सेल्फी लेते वक्त सौरभ के हाथ में मौजूद पिस्टल से गोली चली थी, लेकिन पुलिस जांच में कहानी पूरी तरह से पलट गई है। पुलिस जांच में पुष्टि हुई है कि सौरभ को उसके दोस्त नकुल ने गोली मारी है। नकुल शर्मा अच्छेजा गांव का रहने वाला है। गोली सौरभ को छाती में लगी थी। पुलिस ने आरोपित नकुल को गिरफ्तार करके पिस्टल बरामद कर ली है।

आपको बता दें कि बीते शनिवार को खेड़ा धर्मपुरा गांव के निवासी युवक सौरभ मावी और अच्छेजा गांव का रहने वाला उसका दोस्त नकुल शर्मा ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कार में बैठकर घूम रहे थे। जब ये लोग ऐस सिटी के पास पहुंचे तो गोली चली। अचानक पुलिस को सूचना मिली कि गोली लगने से सौरभ नाम के युवक की मौत हो गई है। पुलिस इस मामले में शुरूआत से नकुल की भूमिका को संदिग्ध मानकर जांच कर रही थी। नकुल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी। इसी बीच पुलिस को कुछ ऐसे साक्ष्य मिले हैं, जिससे पता चलता है कि गोली सौरभ से नहीं बल्कि उसके दोस्त नकल से चली थी।

फोरेंसिक और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से नकुल के खिलाफ शक गहराया

विजय कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सौरभ के पोस्टमार्टम रिपोर्ट और चौकी फॉरेंसिक इन्वेस्टिगेशन रिपोर्ट से नकुल पर शक गहरा गया। फोरेंसिक रिपोर्ट में पुष्टि हुई है कि युवक को गोली कुछ दूरी से मारी गई है। यदि उसके हाथ से खुद गोली लगती तो रिपोर्ट में करीब से गोली मारने का तथ्य आता। सोमवार की शाम सौरभ मावी के परिजनों ने बिसरख कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायत दी है। जिसमें नकुल शर्मा पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया गया है। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर नकुल को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस पूछताछ के दौरान नकुल शर्मा ने साफ-साफ जवाब नहीं दिए

गौतमबुद्ध नगर के पुलिस उपायुक्त सेंट्रल जोन हरिश्चंद्र ने कहा, पुलिस जांच में तकनीकी साक्ष्य मिले हैं। जो कि इशारा करते हैं कि युवक को उसके दोस्त ने गोली मारी थी। आरोपी युवक नकुल शर्मा से गहन पूछताछ की गई है। सौरभ मावी के शव की फॉरेंसिक रिपोर्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर यह बात साबित होती है कि नकुल शर्मा ने ही सौरभ को गोली मारी थी। नकुल शर्मा से पुलिस ने लंबी पूछताछ की। इस दौरान उसने साफ-साफ जवाब नहीं दिए। वह बातों को बार-बार घुमा रहा था। लिहाजा, नकुल शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.