गौरव चंदेल हत्याकांड वाली रात की पूरी कहानी, 5 मिनट, 50 रुपये और आशू जाट का गुड लक

गौरव चंदेल हत्याकांड वाली रात की पूरी कहानी, 5 मिनट, 50 रुपये और आशू जाट का गुड लक

गौरव चंदेल हत्याकांड वाली रात की पूरी कहानी, 5 मिनट, 50 रुपये और आशू जाट का गुड लक

Tricity Today | Gaurav Chandel & Ashu Jaat

हापुड़ पुलिस ने रविवार को आशू जाट की पत्नी पूनम और उमेश को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उमेश ने बताया कि वह आशू जाट और उसकी बीवी पूनम के साथ वह बुराड़ी में रह रहा था। गिरफ्तारी से 4 दिन पहले उन्होंने गुरु तेग बहादुर नगर के पास गुड़ मंडी में नया ठिकाना बदला था। इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए पुलिस उन तक पहुंची। लेकिन, महज 5 मिनट पहले आशू जाट घर से निकल गया। दरअसल, वह बाजार से कुछ लेने के लिए 50 रुपये लेकर लिए निकला था। पुलिस टीम के पहुंचने के बाद वह नहीं लौटा। हालांकि, पुलिस वहां घंटों घात लगाकर बैठी रही। शायद किसी तरह उसे भनक लग गई।

पुलिस को उमेश से पूछताछ में कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं। पुलिस को पता चला है कि 6 जनवरी को आशू और उमेश बस से आनंद विहार आए थे। वहां से ऑटो लेकर मॉडल टाउन पहुंचे। उसके बाद फिर से दोबारा ऑटो बदलकर परथला गोल चक्कर आए। दोनों ने फिर एक नया ऑटो पकड़ा। रास्ते में उन्हें गौरव चंदेल कार खड़ी करके मोबाइल पर बात करते दिखे तो ऑटो छोड़कर सर्विस लेन पर उन्हें लूटने पहुंचने गए।

गौरव की सेल्टॉस लेकर दोनों किसान चौक पहुंचे। वहां पूनम को साथ लेकर विजय नगर की तरफ से एनएच-24 होते हुए आकाश नगर गए। वहां कार को खाली प्लॉट में खड़ा कर दिया। गाड़ी खड़ी करके फिर ऑटो से बुराड़ी लौट गए। 3 दिन बाद दोनों फिर वापस आकाश नगर आए। गाड़ी की नंबर प्लेट उतारीं और आकाश नगर में ही दूसरी जगह ले जाकर खड़ी कर दी। गौरव चंदेल की हत्या करने के 4 दिन बाद उन्होंने फिर सेल्टॉस ली और टियागो कार लूटकर आकाश नगर में सेल्टॉस खड़ी कर दी। लूटी गई टियागो को मिसलगढ़ी में खड़ी कर दी। टियागो लूट के दौरान आशू और उमेश के साथ 2 और बदमाश थे। हालांकि, उमेश ने उन्हें पहचानने से इनकार किया है। इन दो बदमाशों को आशू लेकर आया था। उमेश की आशू से जेल में मुलाकात हुई थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.