कर्नल से कार लूटने वाले बदमाश को मुठभेड़ में गोली लगी, पुलिस को मिलेगा 1 लाख का इनाम

कर्नल से कार लूटने वाले बदमाश को मुठभेड़ में गोली लगी, पुलिस को मिलेगा 1 लाख का इनाम

कर्नल से कार लूटने वाले बदमाश को मुठभेड़ में गोली लगी, पुलिस को मिलेगा 1 लाख का इनाम

Tricity Today | कर्नल से कार लूटने वाले बदमाश को मुठभेड़ में गोली लगी

ग्रेटर नोएडा की एडब्ल्यूएचओ सोसायटी में रहने वाले रिटायर्ड कर्नल से तीन दिन पहले एसयूवी कार लूटने वाले बदमाशों की बुधवार तड़के पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हुआ है। जबकि उसके दो साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने घटना स्थल से लूटी गई एसयूवी बरामद की है। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है। 

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि 26 जनवरी की रात कार सवार तीन बदमाशों ने बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित एडब्ल्यूएचओ सोसायटी के समीप रिटार्यड कर्नल अतुल प्रताप सिंह से हथियार के बल पर एसयूवी कार लूट ली थी। एडब्ल्यूएचओ सोसायटी में रहने वाले कर्नल अतुल प्रताप सिंह अपनी बेटी के साथ ग्रांड वेनिस मॉल से लौट रहे थे। बीटा दो कोतवाली पुलिस मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की तलाश में जुटी थी।

पुलिस को मंगलवार की रात मुखबिर से सूचना मिली कि कर्नल से लूटपाट करने वाले बदमाश एटीएस की तरफ से गुजर रहे है। पुलिस ने गोल चक्कर के समीप बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जबावी फायरिंग की तो पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जबकि उसके दो साथी कार को छोड़कर पुलिस पर फायरिंग करते हुए भाग गए। घायल बदमाश की पहचान अर्जुन निवासी मुर्सदपुर निवासी ग्रेटर नोएडा के रूप में हुई है। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। 

डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने घटना स्थल से कर्नल की लूटी गई कार बरामद की है। पुलिस की टीम फरार बदमाशों की तलाश में जुटी है। पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश और उसके साथी शातिर लुटेरे हैं। वह पहले भी लूट की वारदात कर चुके हैं। पुलिस इनका अपराधिक इतिहास खंगाल रही है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.